Viral

15 साल की उम्र में लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, कहा- पता ही नहीं चला कब हो गई गर्भवती

एक 19 साल की लड़की ने खुलासा किया है कि जब वो महज 15 साल की थी तब उसने एक बेटे को जन्म दिया था. हैरानी की बात यह है कि लड़की को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वो गर्भवती है. अचानक से लड़की ने बच्चे को जन्म दिया था. यह लड़की एक टिकटॉकर है.

जिस लड़की की हम आपसे बात कर रहे है वो ब्रिटेन की रहने वाली है. यह लड़की एक टिकटॉकर है. वो अब 19 साल की है. वहीं वो जब 15 साल की थी तब अचानक से एक दिन वो मां बन गई. उसके तो पैरों तले जमीन खिसक गई वहीं उसके परिजन भी इससे हैरान रह गए.

school girl pregnant

15 साल की उम्र में लड़की एक दिन स्कूल जाने के लिए तैयार हो रही थी. तब ही अचानक से उसने बेटे को जन्म दे दिया. उसने अपनी पूरी आपबीती हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो साझा करके बताई है. बता दें कि इस लड़की का नाम एलेक्सिस क्वीन है. उसने अपने घर में ही बच्चे को जन्म दिया था.

school girl pregnant

एलेक्सिस क्वीन ने टिकटॉक वीडियो में बताया कि, ”एक सुबह अचानक मुझे पेट में बहुत तेज दर्द हुआ और जब मैंने ये बात अपने माता-पिता से कही तो उन्हें लगा मैं स्कूल ना जाने का बहाना बना रही हूं. मैं दरवाजे के पास खड़ी थी और जैसे ही मैंने एक कदम बढ़ाया, मुझे लेबर पेन शुरू हो गया. मेरी हालत खराब होने लगी. मेरी मां उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने मेरे अंदर से एक बच्चे का सिर बाहर आते देखा”.

school girl pregnant

एलेक्सिस ने कहा कि, ”मुझे प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे और मेरे पीरियड्स भी सामान्य हो रहे थे. यहां तक कि प्रेग्नेंसी टेस्ट भी नेगेटिव था. इसलिए मैं स्कूल जा रही थी और बिलकुल ठीक थी. लेकिन एक रात मुझे सोने से पहले अचानक बहुत दर्द हो रहा था तो मैंने दर्द की दवा ली. लेकिन मुझे लगातार दर्द होता रहा और मैं पूरी रात सो नहीं पाई. मैंने सुबह छह बजे अपने पैरेंट्स को बताया कि मुझे दर्द हो रहा है और मुझे स्कूल से छुट्टी लेनी है”.

school girl pregnant

मां बनने के पलों के बारे में बात करते हुए लड़की ने कहा कि, ”मैंने स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी और स्कूल जाने के लिए पूरी तरह तैयार थी लेकिन अचानक मैं टॉयलेट की तरफ भागी. इसके बाद मैंने चीखते हुए अपनी मां को आवाज दी और उनसे कहा कि मैं शायद बच्चे को जन्म देने वाली हूं. मेरी मां मुझ पर चिल्लाईं और मुझे नीचे आने को कहने लगीं. उसके बाद जब उन्होंने मेरे पास आकर चेक किया तो उन्होंने बच्चे का सिर देखा. इसके बाद मेरे पिता प्रेग्नेंसी टेस्ट लेने बाहर भागे”.

बता दें कि इस तरह की प्रेग्नेंसी की अवस्था को क्रिप्टिक और स्टील्थ प्रेग्नेंसी कहते हैं. क्रिप्टिक प्रेग्नेंसी हार्मोनल असंतुलन का सामना करने वाली महिलाओं को होती है. इसके अलावा PCOS (पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम) से ग्रस्‍त, स्‍ट्रेस, एल्‍कोहल या धूम्रपान के सेवन, बर्थ कंट्रोल मेथड आदि में भी क्रिप्टिक प्रेग्नेंसी हो सकती है.

Back to top button