दिलचस्प

जंगली सांड की ताकत देख ही’ल गए लोग, रिक्शे को हवा में गेंद की तरह उछाल दिया – Video

जंगली जानवरों और इंसानों की आपस में कुछ खास नहीं जमती है। हम इंसानों ने जानवरों की जमीन पर कब्जा जमाया हुआ है। ऐसे में इंसान और जंगली जानवर का आमना सामना अक्सर होता रहता है। खासकर जंगल से होकर जाती हुई सड़कों पर कई बार जंगली जानवर दिख जाते हैं।

जब कोई जंगली जानवर सड़क पर से निकलता है तो किसी तेज रफ्तार गाड़ी से टकराकर हादसे का शिकार हो जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक जंगली जानवर ने एक गाड़ी को हवा में फुटबॉल की तरह उछाल दिया।

गुस्सैल सांड ने किया ऑटोरिक्शा पर हमला

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जंगली सांड का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय है। एक रास्ता जंगल से होकर गुजरता है। वहां कुछ गाड़ियां और एक ऑटोरिक्शा खड़ा है। तभी एक जंगली सांड वहां आ जाता है। सांड गुस्से से तिलमिलाया हुआ होता है।

इसके बाद कोई कुछ समझ पाता उसके पहले ही सांड गुस्से में ऑटोरिक्शा को फुटबॉल की तरह हवा में उछाल देता है। सांड का हमला देख रिक्शावाला भी डर के सहम जाता है। वह तो गरीमत रहती है कि इस हमले से किसी को कोई नुकसान नहीं होता है। सांड भी वहां से कुछ देर में चला जाता है। फिर रिक्शावाला भी अपनी गाड़ी आगे बढ़ा देता है।

सांड की ताकत देख हैरान रह गए लोग

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देख अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा “लगता है सांड बहुत गुस्से में है। उसे लोगों का उसके इलाके में आना अच्छा नहीं लगा।” दूसरा यूजर लिखता है “सांड में तो गजब की ताकत है। हम इंसानों की बनाई गाड़ियां भी उनके आगे टिक नही पाई।”

फिर एक शख्स कहने लगा “जब हम इंसान जानवरों के इलाकों पर कब्जा करने लगे तो ऐसा ही होने वाला है।” एक और शख्स लिखता है “सांड की ताकत सच में लाजवाब है। अच्छा हुआ किसी को इस हमले में चोट नही आई।” बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें गुस्सैल सांड का Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Pandey (@sonu_pandey8374)


वैसे आप लोगों को सांड का यह विडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूलें।

Back to top button