दिलचस्प

मासूम सी बच्ची को चढ़ा डांस का बुखार, ‘सामी-सामी’ पर किया ऐसा डांस, रश्मिका भी हो गई फैन–Video 

डांस करना हर किसी को पसंद होता है। कहते हैं आप कितना अच्छा डांस करते हैं ये मायने नहीं रखता है। बल्कि ये बात अहम है कि आप डांस को कितना एंजॉय करते हैं। कितना दिल खोलकर नाचते हैं। इस मामले में बच्चे बड़े सच्चे होते हैं। वे जब डांस करना स्टार्ट करते हैं तो पूरी दुनिया को भूल जाते हैं। बस अपनी ही धुन में नाचते रहते हैं।

मासूम बच्ची ने पुष्पा के गाने पर किया प्यारा डांस

आज हम आपको एक ऐसी ही क्यूट बच्ची से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने स्कूल में बहुत ही प्यारा डांस किया। बच्ची अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पाः द राइज के गाने ‘सामी-सामी’ पर नाची। इस दौरान बच्ची ने बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशन दिए। बच्ची के साथ वैसे तो स्कूल के और भी बच्चे नाच रहे थे। लेकिन इस बच्ची ने गाने के साथ जो लिप सिंक और स्टेप्स किया वह देख हर कोई बच्ची का फैन हो गया।

बच्ची के डांस ने जीता लोगों का दिल

बच्ची के इस वीडियो को ट्विटर पर @tejAA___ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। दिलचस्प बात ये रही कि इस वीडियो पर पुष्पा फिल्म को श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने भी कमेंट किया। वहीं बाकी यूजर्स भी लड़की के डांस की तारीफ करने लगे। एक ने लिखा “अरे वाह कितनी प्यारी बच्ची है। इसे बार बार देखने पर भी बोर नहीं होते हैं।”

एक और यूजर लिखता है “इस बच्ची को पुष्प 2 फिल्म में लेना चाहिए। इसने बहुत ही खूबसूरत डांस किया।” फिर एक कमेंट आता है “बच्ची ने डांस के साथ बहुत ही अच्छे हावभाव भी दिए।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे। इस बच्ची की मासूमियत हर किसी का दिल जीत रही है।

यहां देखें बच्ची का क्यूट डांस

पुष्पा फिल्म बीते वर्ष रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है। लोग आए दिन फिल्म के गानों और संवादों पर रील बनाते रहते हैं। फिल्म का सेकंड पार्ट का अब सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच लोग अभी भी पुष्प पार्ट वन के गानों को एंजॉय कर रहे हैं।

वैसे आपको बच्ची का यह डांस कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले।

Back to top button