बॉलीवुड

ऋषभ पंत और उर्वशी के रिश्ते में नया मोड़, लड़ाई-झगडे के बीच एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

बॉलीवुड दुनिया की हसीना उर्वशी रौतेला और क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच तनातनी का माहौल है। यह दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ताने भी मारते नजर आए हैं।

urvashi rautela

पिछले दिनों ही उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि, उन्होंने ऋषभ पंत की इज्जत बचा ली। अब इसी बीच एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए कुछ बोला है लेकिन इस बार उन्होंने क्रिकेटर को सॉरी कहा है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ऐसे शुरू हुआ था उर्वशी और ऋषभ का विवाद

गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे पर वार कर रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने यह भी खुलासा किया था कि ऋषभ पंत उनके लिए पागल थे और एक मैच के बाद उनके पास ऋषभ पंत के करीब 20 मिस कॉल थे। इसके अलावा वह रात भर मुंबई में उनके लिए रुके हुए थे।

urvashi rautela

हालांकि जब ऋषभ पंत को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए उर्वशी रौतेला को कहा कि, “मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।” बस इसके बाद से ही उर्वशी और ऋषभ पंत का नाम ऐसा सुर्खियों में आया कि, जाने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस मामले के बाद से आए दिन इनके बीच कोल्ड वार देखने को मिलता है।

urvashi rautela

क्यों मांगी उर्वशी ने ऋषभ से माफ़ी?

इसी बीच उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती भी नजर आ रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उर्वशी से सवाल पूछता है कि, RP के लिए कोई मैसेज है। आप थोड़ा सा घुमा रहे हो लेकिन मैं आपको सीधा डायरेक्ट एक बात पूछता हूं? इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा कि,” सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं यहां कोई बकवास नहीं कर रही।”

इसके बाद शख्स दोबारा उर्वशी से कहता है कि, उसके लिए कोई मैसेज है। एक्चुअली कभी-कभार हो जाता है कि आप उन्हें माफ करना चाहेंगे या कुछ ऐसा, कुछ या कोई और बात जो आप उसे हमारे जरिए पहुंचाना चाहती हो? इस पर उर्वशी रौतेला कहती है कि, “मुझे सिर्फ यही कहना है, मुझे कुछ नहीं कहना है, बस सॉरी, आई एम सॉरी।” उर्वशी के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

urvashi rautela

इन फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी

बात की जाए उर्वशी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘द लीजेंड’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ सरवानन अरुण मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। बता दें, उर्वशी अब तक ‘हेट स्टोरी-2’, ‘पागलपंती’, ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Back to top button