बॉलीवुड

सेक्स दीपिका से, प्यार कैटरीना से और शादी आलिया से.. बड़ी रंगीन रही रणबीर कपूर की लव लाइफ

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। रिलीज के पहले फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा था। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख लग रहा है कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। हालांकि कुछ लोग खाली थिएटर्स की तस्वीरें साझा कर फिल्म की कमाई के आकड़ों को झूठा बता रहे हैं।

कैटरीना के लिए दीपिका को दिया धोखा

ब्रह्मास्त्र में रणबीर अपनी बीवी आलिया भट्ट के साथ पहली बार नजर आ रहे हैं। आलिया के पहले रणबीर का और भी कई हीरोइनों से अफेयर रहा। इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल है। सबसे पहले रणबीर दीपिका के साथ रिलेशनशिप में थे।

रणबीर और कैटरीना के बीच सबकुछ सही चल रहा था। लेकिन फिर रणबीर की लाइफ में कैटरीना कैफ आ गई। रणबीर और कैटरीना की बढ़ती नजदीकियाँ देख दीपिका ने ब्रेकअप कर लिया। बाद में उन्होंने इंटरव्यू में कहा था ‘उनके लिए रिश्ते में सिर्फ सेक्स ही नहीं, बल्कि भावनाएं भी मायने रखती हैं। रणबीर उनके साथ वफादार नहीं थे। इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया।’

ऐसे हुई कैट-रणबीर की मुलाकात

रणबीर और कैटरीना की पहली मुलाकात एक्ट्रेस के बर्थडे में हुई थी। यहां रणबीर दीपिका के साथ ही आए थे। इसके बाद राजकुमार संतोषी ने रणबीर और कैटरीना को अजब प्रेम की गजब कहानी के लिए साइन किया। यहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और दीपिका आउट हो गई। कैट और रणबीर एक सिरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों लीव इन में 6 साल तक रहे।

सभी को यही लगा कि कैट-रणबीर शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों की राहें अलग हो गई। ब्रेकअप के बाद रणबीर ने कैटरीना को लेकर एक बायान भी दिया। उन्होंने कहा “मेरे माता पिता के बाद यदि कोई मुझे सबसे ज्यादा इंस्पायर और मोटिवेट करता है तो वो कटरीना कैफ ही हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। इसलिए मैं उनके साथ हुए ब्रेकअप को लेकर कोई सफाई नहीं दूंगा।

ढेरों ब्रेकअप के बाद आलिया संग खुश हैं रणबीर

बता दें कि रणबीर और कैटरीना ने साथ में तीन फिल्में की। इसमें ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’ और ‘जग्गा जासूस’ शामिल हैं। हालांकि इन फिल्मों में सिर्फ राजनीति ही दर्शकों को पसंद आई। वहीं रणबीर ने दीपिका से ब्रेकअप होने के बावजूद उनके संग ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया। मतलब वह अपनी सभी एक्स-गर्लफ्रेंड के अच्छे दोस्त भी हैं। यहां तक कि आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना की खासम-खास दोस्त हैं।

बरहाल रणबीर और आलिया अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। दोनों इस साल नवंबर में एक बच्चे के मां बाप भी बनने वाले हैं। दूसरी ओर कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ मैरिड लाइफ इन्जॉय कर रही हैं। उधर दीपिका भी अपने हबी रणवीर सिंह संग हैप्पी है।

Back to top button