बॉलीवुड

ऐसी लड़की से शादी की जो औकात से बाहर है, रणवीर सिंह ने उड़ाया विक्की का मजाक, Video वायरल

शादी के बंधन में बंधने के बाद से अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी को 10 माह से अधिक का समय हो गया है और दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर से दोनों की खूब चर्चा हो रही है. लेकिन दोनों के चर्चा में बने रहने का कारण है अभिनेता रणवीर सिंह.

katrina kaif and vicky kaushal

अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह के कारण विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की चर्चा क्यों हो रही है तो आपको बता दें कि दोनों को लेकर रणवीर सिंह ने एक ऐसा कमेंट कर दिया है जिसके बारे में आप भी जानेंगे तो आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. वहीं इस पर कैटरीना की प्रतिक्रिया भी देखने लायक रही.

ranveer singh katrina and vicky kaushal

दरअसल बात यह है कि हाल ही में 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. इसमें ढेर सारे बॉलीवुड कलाकार शामिल हुए. रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी इस समारोह में शामिल हुए. इस अवॉर्ड शो को रणवीर सिंह ने होस्ट किया. वहीं उनका साथ इस दौरान अर्जुन कपूर ने दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

अवॉर्ड शो होस्ट करने के दौरान रणवीर ने अपनी बातों से लोगों का खूब मनोरंजन किया. उन्होंने सेलेब्स को खूब हंसाया भी. वहीं सामने बैठे विक्की और कैटरीना को लेकर भी उन्होंने बातचीत की. एक वायरल वीडियो में रणवीर सिंह विक्की कौशल से बात करते हुए मजाक में कहते है कि उन्होंने और विक्की ने ऐसी लड़कियों से शादी की है जो उनकी औकात से बाहर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

रणवीर की यह बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. यहां तक कि विक्की और कैटरीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. रणवीर ने कहा कि हम दोनों है लंबे, सांवले और हैंडसम से लड़के. हम दोनों सपनों की दुनिया में रह रहे हैं. हम दोनों ही हिंदी सिनेमा में लीड एक्टर बन गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

रणवीर ने आगे कहा कि, ”विक्की और मैं दोनों ही मम्मी के लाडले हैं. हम दोनों करण जौहर की फिल्म तख्त में साथ में काम करने वाले थे क्योंकि हम दोनों के लुक्स एक जैसे हैं. हम दोनों टॉल, डार्क और हैंडसम हैं”. इसके बाद उन्होंने कहा कि, “मैंने और विक्की दोनों ने ही ऐसी लड़कियों से शादी की जो हमारी औकात से बाहर हैं. मैं समझ सकता हूं मुझे भी लोग रोज ऐसा ही बोलते हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इस वायरल वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और यह खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर खूब मजेदार कमेंट्स भी किए है.

रणवीर का विक्की संग मजाक करते हुए यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी और खूबसूरत अदाकाराएं हैं. दोनों ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है. वहीं दोनों के पति रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी बॉलीवुड में खुद को साबित कर चुके हैं.

ranveer singh and deepika padukone katrina and vicky kaushal

Back to top button