समाचार

कलयुगी पत्नी: पति को जहर देकर किया कमरे में बंद, वह तड़पता रहा, बीवी प्रेमी से बतियाती रही

प्यार जितना अच्छा होता है उतना ही खतरनाक भी साबित होता है। प्यार में लोग इतने अंधे हो जाते हैं कि किसी की जान तक ले लेते हैं। अब बिहार के सीतामढ़ी का यह हैरतअंगेज मामला ही ले लीजिए। यहां प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने पति को खाने में जहर दे दिया। फिर पति घंटों बेड पर तड़पता रहा और पत्नी प्रेमी से चैटिंग करती रही। लेकिन फिर जो हुआ वह किसी चमत्कार से कम नहीं था।

पति को दिया खाने में जहर

दरअसल ये पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के डुम्हारपट्टी गांव का है। यहां बटोही राय के पुत्र अजय कुमार की शादी पुतुल कुमारी से हुई थी। सोमवार रात (12 सितंबर) जब पति खाना खाने बैठा तो पत्नी ने चालाकी से उसके खाने में जहर मिला दिया। इसके बाद पति की हालत खराब होने लगी। उसे बार-बार दस्त हुए। आंखों के सामने धुंधलापन छाने लगा।

तड़पे पति को कमरे में बंद कर करने लगी प्रेमी से बात

इधर पति बेड पर तड़प रहा था और उधर पत्नी मजे से प्रेमी संग चैटिंग कर रही थी। उसने अपने पति को एक कमरे में बंद कर दिया था। वह बस उसके मरने का इंतजार कर रही थी। लेकिन भगवान ने भी सच का साथ दिया। पीड़ित के पिता को किसी तरह भनक लग गई कि उसका बेटा ठीक नहीं है। ऐसे में परिजन उसे आनन फानन में पीएचसी ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उसे एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर किया।

इलाज के बाद ठीक हुआ पति

रेफर के समय अजय की हालत बहुत गंभीर थी। हालांकि मुजफ्फरपुर में जब उसका इलाज हुआ तो उसकी हालत में सुधार आने लगा। अब वह खतरे से बाहर है। उधर अजय के परिजन ने अपनी बहू के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की। अजय के पिता का कहना है कि पति पत्नी के बीच कुछ समय से पारिवारिक कलह चल रहा था। बहू का एक प्रेमी भी है। उसने प्रेमी के साथ मिलकर ही मेरे बेटे को रास्ते से हटाने के लिए जहर दे दिया। बहू को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

उधर पीड़ित अजय ने भी मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान अहियापुर थाना पुलिस को दिए बयान में अपनी पत्नी पुतुल को आरोपी बताया। फिलहाल पुलिस सभी के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। जल्द आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद है कि एक महिला ने अपने प्रेमी के लिए पति को जान से मारना चाहा। जबकि वह तलाक लेकर अलग भी हो सकती थी।

Back to top button