बॉलीवुड

कविता कौशिक से लेकर कोएना मित्रा तक, बिग बॉस में आने के बाद बर्बाद हुआ इन सितारों का करियर

सुपरस्टार सलमान खान का शो ‘बिग बॉस -16’ जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित है। वही कंटेस्टेंट की लिस्ट में मुनव्वर फारूकी और सोशल मीडिया फैजल शेख जैसे कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस वो शो है जिसमें आने के बाद सितारों की किस्मत चमक उठती है। इसका जीता जागता उदाहरण खुद शहनाज गिल है।

bigg boss 16

इसके अलावा भी ऐसे कई सितारे हैं जिनका कैरियर ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिग बॉस में आने के बाद बुरी तरह फ्लॉप रहे। इसके बाद इसका इनका कैरियर कुछ खास नहीं रहा। ऐसे में कई लोग तो गुमनाम की जिंदगी जीने लगे तो कई लोगों ने बिग बॉस पर ही इसका ठीकरा फोड़ दिया। वहीं सलमान खान को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। तो आइए जानते हैं कौन यह सितारे जिनके लिए बिग बॉस अच्छा नहीं रहा…

कविता कौशिक

bigg boss 16

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा कविता कौशिक ने बिग बॉस-14 में हिस्सा लिया था। रूबीना दिलाईक के साथ उनका झगड़ा खूब हुआ था। वही शो से बाहर आने के बाद कविता कौशिक ने कहा था कि बिग बॉस के बारे में जब वह सोचती है तो उन्हें उल्टी आती है। उन्होंने बताया था कि बिग बॉस में जाने के बाद उनका अनुभव बहुत खराब रहा।

सिद्धार्थ भारद्वाज

sidharth bhardwaj

सिद्धार्थ भारद्वाज ने बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था लेकिन शो में आने के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिला। दरअसल उन्होंने शो में सलमान खान से बदतमीजी की थी जिसके बाद वह बाहर आए तो उनका कैरियर पूरी तरह से डूब गया।

आकाशदीप सहगल

आकाशदीप सहगल एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिनका झगड़ा सलमान खान से हुआ था। ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री में कभी काम ही नहीं मिला। वही शो से निकलने के बाद उन्होंने सलमान खान पर कई आरोप भी लगाए थे।

अरहान खान

अरहान खान बिग बॉस-13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। यहां पर उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। इस दौरान सलमान खान ने अरहान की शादी और उनके बच्चों के बारे में भी कई बातें बताई थी जिसके बाद अरहान शो से बाहर हुए तो उन्हें कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 का विनर रही थी, लेकिन शो जीतने के बाद वह टीवी की दुनिया से दूर हो गई। हालाँकि शिल्पा झलक दिखलाजा-10 के जरिए एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौट चुकी है।

कोएना मित्रा

sidharth bhardwaj

कोएना मित्रा बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 में दिखाई दी थी, लेकिन वह शो के दूसरे हफ्ते में ही बाहर हो गई। इसके बाद उन्होंने मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे। ऐसे में उन्हें किसी तरह का कोई काम नहीं मिला।

जुबेर खान

sidharth bhardwaj

जुबेर खान बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 11 का हिस्सा बने थे, लेकिन इस दौरान जुबेर खान ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इसके बाद जुबेर जब शो से बाहर गए तो उन्होंने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी जिसके बाद जुबेर को कभी कोई प्रोजेक्ट हासिल नहीं हुआ।

नैना सिंह

sidharth bhardwaj

मशहूर एक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य में काम किया था, लेकिन जब वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं तो उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। लेकिन 2 सप्ताह बाद ही वह बिग बॉस से बाहर आ गई और उन्हें कोई बड़ी पहचान हासिल नहीं हुई।

Back to top button