बॉलीवुड

TMKOC : 5 साल पहले ‘दया बेन’ ने छोड़ा दिया था शो, सामने आई ऐसी फोटो तो पहचान नहीं पाए फैंस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारतीय टीवी इंडस्ट्री का एक बेहद लोकप्रिय धारावाहिक है. हास्य पर आधारित यह धारावाहिक बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो का हर एक कलाकार फैंस और दर्शकों के बीच ख़ास पहचान रखता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कई ऐसे सितारें है जो शुरू से शो के साथ जुड़े हुए है और अब तक उसके साथ है. हालांकि कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं. इनमें एक नाम दिशा वकानी का भी शामिल है. बता दें कि शो में ‘दया भाभी’ का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री का नाम दिशा वकानी है.

disha vakani

दिशा ने सालों पहले यह शो छोड़ दिया था. पांच साल पहले वे इस शो से दूर हो गई थी. अभिनेत्री ने साल 2017 में किसी कारणवश ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूरी बना ली थी. लेकिन अक्सर उनकी वापसी की फैंस मांग करते रहते हैं. जबकि अब एक बार फिर से उनकी वापसी की मांग हुई जब उनकी एक तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

disha vakani

अब फैंस उनकी एक पुरानी तस्वीर देखकर उन्हें दोबारा से शो में देखने की मांग करने लगे. उनके एक फैन पेज द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिशा की एक तस्वीर पोस्ट की गई. यह तस्वीर शो से ही जुड़ी हुई है. इसमें दिशा भगवान गणेश की मूर्ति के सामने नजर आ रही हैं. वहीं उनके पीछे ‘माधवी भिड़े’ का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सोनालिका जोशी भी देखने को मिल रही है.

disha vakani

इस तस्वीर में दिशा को पहली नजर में पहचान पाना आपके लिए मुश्किल हो सकता है हालांकि यह काम कोई नामुमकिन नहीं है. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही फैंस कह रहे है कि दिशा वापस से शो में आ जाओ.

disha vakani

एक यूजर ने तस्वीर को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, “क्या आप शो में वापस आ गई हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, “क्या आप ‘तारक मेहता…’ में वापस आना चाहती हैं”. वहीं आगे एक अन्य ने लिखा कि, ”मैम, आपकी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी कब हो रही है”. जबकि एक ने लिखा कि, ”क्या फायदा ऐसी फोटो डालकर. मन और खराब हो जाता है आपको देखकर”.

2015 में हुई थी दिशा की शादी…

disha vakani marriage

44 वर्षीय दिशा ने साल 2015 में शादी कर ली थी. उनके पति का नाम मयूर पाडिया है. दिशा के पति मयूर एक मुंबई बेस्ड चार्टर्ड एकाउंटेंट है.

एक बेटी की मां भी हैं दिशा…

disha vakani

शादी के करीब दो साल बाद दिशा वकानी मां बनी थी. साल 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. उनके बेटी का नाम स्तुति पाडिया है. बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा ने ‘तारक मेहता..’ शो छोड़ दिया था.

Back to top button