बॉलीवुड

अमिताभ ने करीना, दीपिका ने विक्की संग काम करने से किया मना, किसी की हुई लड़ाई, किसी का ब्रेकअप

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन इन दिनों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) में नजर आ रहे हैं. फिल्म देश-दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

brahmastra

चाहे अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर एक फिल्म में देखने को मिल रहे हो. लेकिन कभी बिग बी ने रणबीर की बहन के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. फिल्म ‘ब्लैक’ में भंसाली अमिताभ के अपोजिट करीना को लेना चाहते थे लेकिन बिग बी ने करीना संग काम करने से मना कर दिया था.

amitabh and kareena

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने करीना संग इसलिए काम करने से इंकार किया था क्योंकि यह बात उस समय की है जब करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन की सगाई टूट गई थी. बाद में फिल्म में रानी मुखर्जी को लिया गया. ये तो हो गई अमिताभ और करीना की बात. आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में और बताएंगे जिन्होंने कभी ना कभी किसी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ काम करने से मना कर दिया था.

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ में महारावल रतन सिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर से पहले विक्की कौशल को अप्रोच किया गया था. क्योंकि तब दीपिका चाहती थी कि उनके अपोजिट कोई ए-लिस्टर हो. दीपिका ने विक्की संग काम करने से मना किया तो फिर यह रोल शाहिद कपूर को मिला था.

deepika and vicky

कभी ऐश्वर्या और सलमान खान रिश्ते में थे लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे. बता दें कि ‘पद्मावत’ के लिए पहले सलमान और ऐश्वर्या के नाम मेकर्स ने सोच रखे थे लेकिन भंसाली ने जब सलमान को फिल्म ऑफर की तो उन्होंने ऐश्वर्या के कारण फिल्म को मना कर दिया था.

aishwarya

रणवीर सिंह और कटरीना कैफ की जोड़ी एक फिल्म में साथ नजर आ सकती थी. फिल्म का नाम है ‘बार बार देखो’. लेकिन अपनी पत्नी दीपिका के कारण रणवीर ने कैटरीना संग काम नहीं किया. बता दें कि एक समय दीपिका और कैटरीना के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. क्योंकि कभी दोनों एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को डेट किया था. इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ी थी.

ranveer and katrina

मेकर्स चाहते थे कि फिल्म ‘बदतमीज दिल’ में इमरान हाशमी और करीना कपूर साथ काम करें लेकिन करीना ने फिल्म ठुकरा दी थी. वे इमरान संग काम करने के मूड में नहीं थी.

kareena kapoor and emraan hashmi

रणबीर कपूर ने एक बार सोनाक्षी सिन्हा संग काम करने का ऑफर इस वजह से ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें लगता है कि सोनाक्षी उनसे उम्र में बड़े लगती हैं.

ranbir sonakshi

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने एक दूजे को 9 साल तक डेट किया था फिर ब्रेकअप कर लिया था. एक साक्षात्कार के दौरान जॉन ने कहा था कि, ‘बिपाशा के साथ काम करने का विचार मेरे दिमाग में भी नहीं है’. वहीं बिपाश ने एक बार कहा था कि, ‘जॉन अब्राहम कौन? मैं उन्हें नहीं जानती’.

बिपाशा बसु और करीना कपूर ने साथ में फिल्म ‘अजनबी’ में काम किया है लेकिन फिर कभी नहीं किया. बताया जाता है कि बिपाशा और करीना के बीच इस फिल्म के सेट पर लड़ाई हो गई थी. बिपाशा ने कहा था कि वे कभी भी करीना संग काम नहीं करेंगी. जबकि करीना ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि बिपाशा की लोकप्रियता का दावा सिर्फ इतना है कि उन्होंने ‘अजनबी’ के दौरान ड्रेस डिजाइनर विक्रम फडनिस के लिए मुझसे लड़ाई की थी’.

bipasha basu and kareena

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने कई फिल्मों में साथ काम किया. दोनों का अफेयर भी रह चुका है. हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे संग काम न करने की बात कही थी.

ranbir and katrina

Back to top button