बॉलीवुड

भोजपुरी क्वीन है पिता संग नजर आ रही यह बच्ची, 11 की उम्र से कर रही काम, इस बीमारी से है परेशान

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से हमे किसी कलाकार को नजदीक से जानने का मौका मिलता है. आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी सेलेब्स की पुरानी या बचपन की तस्वीर वायरल होती रहती है. कई सेलेब्स को फैंस पहचा लेते है तो किसी को पहचानना मुश्किल होता है.

kajal raghwani

अधिकतर सेलेब्स की जब बचपन की कोई तस्वीर सामने आती है तो उसे पहचानना फैंस के लिए चुनौतीपूर्ण होता है. हम भी आपको एक ऐसी ही चुनौती पेश कर रहे हैं. एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. उसमें वो अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं.

ऊपर तस्वीर में आप एक बच्ची को उसके पिता के साथ देख रहे होंगे. आपके लिए चैलेंज यह है कि आप पहचानिए यह कौन है ? तो दौड़ाइए अपने दिमाग के घोड़े. आपके लिए इस बच्ची को पहचानना मुश्किल हो रहा होगा. यह बच्ची भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. आपको बता देते हैं कि इस बच्ची का नाम है काजल राघवानी.

kajal raghwani

काजल राघवानीभो जपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम है. काजल राघवानी 32 साल की है. उनका जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के बेगूसराय जिले में हुआ था. काजल एक लंबे अरसे से भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय है. बचपन में यह अभिनेत्री बेहद क्यूट थी. वे इस तस्वीर में अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से फैंस का दिल जीत रही है.

kajal raghwani

बता दें कि फैंस काजल को ‘भोजपुरी क्वीन’ कहते हैं. उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में है. वे अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. काजल का नाम आज के समय की सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक के रुप में लिया जाता है.

kajal raghwani

चाहे आज के समय में काजल भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री हैं लेकिन वे मराठी से लेकर गुजराती फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले वे 25 फिल्मों में काम कर चुकी थीं. महज 11 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

kajal raghwani

आगे जाकर काजल भोजपुरी सिनेमा में आई. भोजपुरी में उन्होंने कई फ़िल्में की. इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संग उनकी जोड़ी खूब चर्चा में रही. इन दोनों कलाकारों ने एक साथ 17 फिल्मों में काम किया.

एक फिल्म की फीस लाखों में, इस बीमारी से जूझ रही हैं काजल…

kajal raghwani

काजल फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा ख़ासा नाम कमा चुकी हैं. वे एक फिल्म के लिए 20 लाख रुपये फीस लेती है. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बताया था कि मैं गंभीर बीमारी PCOS (Polycystic ovary syndrome) से जूझ रही हूं. महिलाओं से संबंधित इस बीमारी में महिलाओं को वजन बढ़ना, अनचाहे बाल आना, बाल झड़ना और मुहांसे जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)

Back to top button