बॉलीवुड

‘उनकी वजह से मेरी लाइफ बर्बाद हो गई..’ स्वरा भास्कर ने शाहरुख़ पर लगाया आरोप

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। स्वरा भास्कर हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इसके अलावा वह अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है। स्वरा इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती है और इसकी वजह से वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

हालांकि स्वरा भास्कर इन सब बातों पर कोई खास ध्यान नहीं देती। अब इसी बीच स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान पर एक ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह सकता है। तो आइए जानते हैं शाहरुख खान और स्वरा भास्कर से जुड़ा पूरा मामला क्या है।

शाहरुख़ खान पर स्वरा ने लगाए बड़े आरोप
दरअसल, स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जहां चार यार’ को लेकर चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर के साथ इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा भी नजर आने वाली है। दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछ लिया गया जिसका इल्जाम उन्होंने मशहूर अभिनेता शाहरूख खान और जाने-माने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा पर लगाया। स्वरा भास्कर का कहना है कि, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा की वजह से सिंगल है और उनकी लव लाइफ भी बर्बाद हो गई।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराती हूं। मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी और तब से ही मैं उस ‘राज’ की तलाश कर रही हूं, जो बिल्कुल शाहरुख जैसा दिखता हो लेकिन ‘राज’ हो। मुझे यह बात समझने में कई साल लग गए कि असल जिंदगी में कोई ‘राज’ है ही नहीं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स में बहुत अच्छी नहीं हूं।”

swara bhaskar

स्वरा का कहना है कि, सिंगल लाइफ कठिन है और पार्टनर ढूंढना कचरा छानने जैसा है। हालांकि इस दौरान स्वरा भास्कर मजाकिया अंदाज में यह सब बातें कह रही थी।

4 साल बाद होगा स्वरा का कमबैक
बात की जाए फिल्म ‘जहां चार यार’ के बारे में तो यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में पूजा चोपड़ा और स्वरा भास्कर के अलावा मशहूर एक्ट्रेस मेहर विज और शिखा तलसानिया भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

swara bhaskar

यह फिल्म एक ऐसी फिल्म होगी जिसमें 4 महिला दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी। बता दे स्वरा भास्कर आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सोनम कपूर मुख्य किरदार में दिखाई दी थी।

Back to top button