बॉलीवुड

अरबों का मालिक है ‘ब्रह्मास्त्र’ का यह एक्टर, संपत्ति के मामले में रजनीकांत-कमल हासन से भी आगे

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) शुक्रवार, 9 सितंबर को रिलीज हो गई. फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में सफल रही है. बताया जा रहा है कि इस 400 करोड़ी फिल्म ने पहले दिन देश में करीब 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

brahmastra

बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप होती फ़िल्में और बायकॉट ट्रेंड के बीच रणबीर की फिल्म पर लोगों का दिल जीतने की जिम्मेदारी थी. फिल्म इस पर खरी उतरी है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ फिल्म में नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

nagarjuna

बता दें कि नागार्जुन दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं. वे तीन दशक से ज्यादा समय से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. वहीं वे साउथ के सबसे रईस स्टार्स में से एक है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागार्जुन के पास कुल 1050 करोड़ रुपये की संपत्ति है. 63 वर्षीय नागार्जुन एक फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. आइए आपको साउथ के कुछ अन्य एक्टर्स की संपत्ति के बारे में भी बताते हैं.

nagarjuna

चिरंजीवी दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार कहलाते हैं. चिरंजीवी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. चिरंजीवी की कुल संपत्ति की बात करें तो वे 1800 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. अभिनेता की एक फिल्म की फीस 40 से 50 करोड़ रुपये है.

chiranjeevi

बात करें राम चरण की तो वे 1387 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. बता दें कि राम चरण चिरंजीवी के बेटे हैं. एक फिल्म के लिए करीब 50 करोड़ रुपये फीस लेने वाले राम चरण अन्य स्त्रोतों से भी कमाई करते हैं. वे एक एयरलाइन कंपनी के मालिक भी हैं.

ram charan

जूनियर एनटीआर भी साउथ के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं. अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का दिल जीतने वाले जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति 1114 करोड़ रुपये बताई जाती है. इस साल आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए जूनियर एनटीआर ने 45 करोड़ रुपये फीस वसूली थी.

junior ntr

कमल हासन दक्षिण भाररीय सिनेमा एके बेहतरीन अभिनेता हैं. वे बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं. बीते दिनों उनके फिल्म ‘वुक्रम’ ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रही थी. उनकी कुल संपत्ति 825 करोड़ रुपये बताई जाती है. वहीं उनकी एक फिल्म की फीस 50 करोड़ रुपये है.

kamal hasan

दक्षिण भारत के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेता रजनीकांत के पास 413 करोड़ रुपये की संपत्ति है. रजनीकांत अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है.

rajinikanth

साउथ के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा सितारों में विजय थलप्ति बी शामिल है. विजय की संपत्ति की बात करें तो वे कुल 450 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

vijay thalapathy

वहीं ‘बाहुबली’ जैसी फिल्म से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए प्रभास की कुल संपत्ति 240 करोड़ रुपये और ‘पुष्पा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले अल्लू अर्जुन 375 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

prabhas and allu arjun

Back to top button