विशेष

बुरे वक्त में शहनाज के लिए ढाल बनकर खड़े रहे सलमान, एक्ट्रेस बोलीं- बदल गई जिंदगी

अभिनेत्री शहनाज गिल बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के करीबियों में गिनी जाने लगी है. सलमान के साथ शहनाज गिल एक बहुत अच्छा रिश्ता साझा करने लगी है. बता दें कि शहनाज सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रही थी और यहीं से सुर्ख़ियों में आई थी.

shehnaaz gill

बिग बॉस के दौरान शहनाज ने सलमान का दिल जीत लिया था. सलमान और उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है. साथ ही आपको बता दें कि शहनाज अब बॉलीवुड में सलमान की ही फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें शहनाज भी नजर आने वाली हैं.

shehnaaz gill

हाल ही में शहनाज एक साक्षात्कार में शामिल हुई. जहां उन्होंने सलमान को लेकर भी बातचीत की. अभिनेत्री ने बताया कि उनके आगे बढ़ने में सलमान खान का बड़ा हाथ है. उन्होंने साफ़-साफ़ अपने साक्षात्कार में कहा कि, सलमान खान से मैंने आगे बढ़ना सीखा है.

मेहनत करूं तो लाइफ में काफी आगे जा सकती हूं…

shehnaaz gill salman khan

सलमान ने शहनाज से कहा था कि, अगर वो मेहनत करें तो लाइफ में काफी आगे जा सकती है. सलमान से मुझे सीखने को मिलता है. सलमान मुझे प्रेरणा देते है. जिंदगी में कुछ भी हो, लेकिन इंसान को कभी ठहरना नहीं चाहिए. मैं बढ़ती रहती हूं. आसपास के लोगों से सीखती हूं.

shehnaaz gill and salman khan

शहनाज गिल को लेकर लंबे समय से चर्चाएं है कि वे हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने जा रही हैं. ख़ास बात है कि उन्हें बॉलीवुड डेब्यू का मौका सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से मिल रहा है. हाल ही में सलमान की इस फिल्म का नाम बदला गया. पहले इसका नाम ‘भाईजान’ था. जबकि इससे पहले फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली था’.

जॉन-रितेश की फिल्म में भी नजर आएंगी शहनाज…

shehnaaz gill and john abraham and riteish

शहनाज गिल के पास सलमान की फिल्म के अलावा एक और फिल्म है. उनकी झोली में फिल्म ‘100 %’ है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें अभिनेत्री मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इसमें वे जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख जैसे अभिनेताओं के साथ अभिनय करेंगी. फिल्म का हिस्सा नोरा फतेही भी है.

shehnaaz gill

गौरतलब है कि शहनाज का रिश्ता बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी के मशहूर अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला से था. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के दौरान हुई थी. बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों एक दूजे के बेहद अच्छे दोस्त बन गए और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

सिद्धार्थ और शहनाज अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे और साल 2021 के अंत में शादी करने वाले थे. लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन से शहनाज बुरी तरह टूट गई थी.

Back to top button