बॉलीवुड

रजनीकांत के पैर छूकर लग गई गले, दौड़कर मणिरत्नम से भी मिली, ऐश्वर्या के अंदाज पर दिल हार गए फैंस

लंबे समय बाद मशहूर और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. ऐश्वर्या की आगामी फिल्म का नाम है पोन्नियिन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan Part 1). मंगलवार शाम को चेन्नई में भव्य समारोह में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म का निर्देशन किया है मणि रत्नम ने.

aishwarya rai bachchan ps 1 trailer event

चेन्नई में हुए इवेंट में ऐश्वर्या राय ने भी शिरकत की. वहीं इस मौके पर दक्षिण भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी नजर आए. रजनीकांत को देखते ही ऐश्वर्या दौड़कर उनके पास आई और उनके गले लग गई. इवेंट से ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक वीडियो में आप देख सकते है कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब ऐश्वर्या की नजर रजनीकांत पर पड़ती है तो वे उनके पास आती है और उनके गले लग जाती है. रजनीकांत भी ऐश्वर्या से मिलकर काफी खुश हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.

दौड़कर आई और लग गई मणि रत्नम के गले…

ऐश्वर्या निर्देशक मणि रत्नम के भी गले लगती है और उन्हें अपना गुरु कहती हैं. एक अन्य वीडियो में आप देख सकते है कि ऐश्वर्या मणिरत्नम के पास दौड़कर आती है और उनके गले लग जाती हैं.

ऐश्वर्या के इस अंदाज पर फैंस दिल हार बैठे. उनके इस अंदाज और सादगी की सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘ये है इंडियन कल्चर’. एक ने लिखा कि, ‘बड़ों के प्रति आदर’. वहीं एक ने लिखा कि, ‘जिस तरह वो अपने गुरु और मेंटोर को देखकर दौड़ी और गले लगाया, वाकई तारीफ के काबिल है’.

aishwarya rai bachchan ps 1 trailer event

500 करोड़ी है पोन्नियन सेल्वन 1…

पोन्नियन सेल्वन 1 के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है. बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है. फिल्म हिंदी सहित तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी.

पहली बार डबल रोल में दिखेंगी ऐश्वर्या, इस दिन होगी रिलीज…

ऐश्वर्या अपने 25 साल के फ़िल्मी करियर में पहली बार किसी फिल्म में ‘डबल रोल में दिखेंगी. वे फिल्म में मां-बेटी दोनों के रोल में है. फिल्म में एक्शन सीक्वेंस, भव्य सेट और युद्ध के मैदान से दर्शक रोमांचित हो उठेंगे. फिल्म में साउथ के कई बड़े एक्टर्स भी नजर आएंगे. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

aishwarya rai bachchan ps 1 trailer event

Back to top button