बॉलीवुड

Video में अंजलि ही है..’ अंजलि अरोड़ा के लिक MMS पर उर्फी ने कहा- कोई लड़की से’क्स करती है तो.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ के जरिए मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार एक MMS वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इस एमएमएस की चर्चा है। वहीं देखने वाले लोगों का दावा है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा है। हालांकि अंजलि अरोड़ा अब तक इस पर कई बार अपनी सफाई पेश कर चुकी है।

अंजलि का कहना है कि, उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा के सेक्स क्लिप पर अतरंगी ड्रेस की क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। आइए जानते हैं उर्फी ने इस वायरल वीडियो पर क्या कहा?

urfi javed

अंजलि के बारे में ऐसा बोली उर्फी जावेद
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब उर्फी जावेद से अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस के बारे में सवाल किया गया तो उर्फी ने उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट किया। उर्फी का कहना है कि, वह कोई क्रिमिनल नहीं है। बकौल उर्फी जावेद, “अगर वीडियो में वही हैं, तब भी वे नहीं चाहेंगी कि यह वीडियो बाहर आए।

अगर यह लीक हो गया, तब भी वे पीड़ित हैं। आप लोग यह क्यों नहीं समझते। अगर उन्होंने ऐसा किया है या कोई लड़की खुद का मास्टरबेट या सेक्स करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है और वह लीक हो जाता है, तब भी वह इस अपराध की पीड़ित है।उसने वह वीडियो अपने लिए रिकॉर्ड किया है। वह नहीं चाहेगी कि दुनिया इसे देखे।”

‘हर मामले में लड़की दोषी’
आगे उर्फी ने कहा कि, “अगर कोई इसे लीक करने की कोशिश कर रहा है, तब भी वह (लड़की) विक्टिम है। भारत में ऐसे कई पीड़ित हैं। अगर एक लड़की का रेप किया जाता ही तो लोग उसके कपड़ों को दोष देते हैं। लोग लड़की को गलत तरीके से देखते हैं। इंडिया में लड़कियों को ब्लेम करते हैं। उन्हें चुड़ैल बनाया जाता है। लड़की कुछ भी करे, लोग उस पर उंगली उठाते हैं।”

anjali arora

उर्फी का कहना है कि, “अंजलि अरोड़ा इस लीक MMS के कारण बहुत कुछ सह रही होंगी। क्योंकि जब आपके प्राइवेट फोटोज या वीडियो लोगों के सामने आ जाते हैं तो आपको सामना करने के लिए काफी कुछ होता है। आप अपने अंदर से न्यूड महसूस करते हैं। लोग आपको अंदर से लगातार सेक्सुअलाइज करते हैं।”

कौन है अंजलि अरोड़ा?
गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा ‘कच्चा बदाम’ वीडियो से मशहूर हुई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। हाल ही में वह ‘सैयां दिल में आना रे’ में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वह टिकटॉक पर भी काफी मशहूर हुई थी।

anjali arora

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के करीब 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। लेकिन MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा को हर जगह ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में वह मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी के रिसेप्शन में भी शामिल हुई थी, जहां भी उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

Back to top button