समाचार

सुहाग’रात मनाने को उत्साहित था पति, कपड़े उतारे तो दिखा कुछ ऐसा सीधा दुल्हन को अस्पताल ले गया

शादी और सुहागरात के सपने हर मर्द देखता है। लेकिन क्या होगा जब सुहागरात मनाते हुए आपको अपनी नई नवेली दुल्हन का एक गहरा राज पता चल जाए। ऐसा ही कुछ बिहार में एक शख्स के साथ हुआ। वह शादी के बाद अपनी दुल्हन को लेकर बहुत रोमांचित था। लेकिन जैसे ही उसने पत्नी से रोमांस करना शुरू किया उसे एक ऐसी चीज दिखी जिससे उसके होश उड़ गए। फिर वह पत्नी को लेकर सीधा डॉक्टर पास पहुंचा।

पत्नी को किन्नर बताकर की दूसरी शादी

दरअसल यह अनोखा मामला सारण जिले के डेरनी का है। यहां रीना (बदला हुआ नाम) की शादी मकेर के अंकुर (बदला हुआ नाम) से 26 जून 2022 को हुई थी। हालांकि 27 जून को अंकुर ने दावा किया कि रीना एक किन्नर है। ऐसे में उसने उसी शाम रीना को मायके भेजा और मंदिर में जाकर दूसरी शादी कर ली।

अंकुर के घरवालों ने आरोप लगाया कि रीना के परिजनों ने धोखा दिया। उन्होंने एक किन्नर से हमारे बेटे की शादी करवा दी। हम एक किन्नर को बहु बनाकर नही रख सकते हैं। यह मामला पंचायत में भी गया। अंकुर के घरवालों ने दावा किया कि हमे सुहागरात पर रीना के किन्नर होने का पता चला। हमने मुजफ्फरपुर में उसकी जांच भी कराई।

दूसरी तरफ रीना ने अपने किन्नर होने की बात को नकार दिया। उसने कहा कि अंकुर की एक प्रेमिका है। उसने शादी के दूसरे दिन उसी से मंदिर में विवाह किया। और अब मुझे किन्नर बताकर बदनाम कर रहा है। इसमें उसके घरवालों की मिलीभगत भी है। जब पंचायत ये मामला नहीं सुलझा पाई तो रीना ने महिला हेल्पलाइन की मदद ली।

महिला हेल्प लाइन कर रही जांच

महिला हेल्पलाइन की प्रबंधक मधुबाला ने बताया कि तीन सितंबर को दोनो पक्ष हाजिर हुए थे। दोनों की सुनवाई की गई। अंकुर ने अभी रीना के किन्नर होने की कोई मेडिकल टेस्ट की जांच रिपोर्ट नहीं दी। वहीं अंकुर के द्वारा शादी के दूसरे दिन बीवी को किन्नर बता सेकंड मैरिज करने के दावे की भी जांच की जा रही है। जरूरत पढ़ने पर हम खुद भी रीना की मेडिकल जांच करवाएंगे।

वैसे नई नवेली दुल्हन के किन्नर निकलने का मामला कोई नया नहीं है। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब दूल्हे को सुहागरात वाले दिन पत्नी के किन्नर होने की बात पता चली। वैसे यदि आपके साथ ऐसी कोई घटना हो जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button