Viral

बच्चे ने क्लासरूम के अंदर दिखाया ऐसा जादू, देखते रह गया टीचर, 95 लाख लोगों ने देखा Video

सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास भी करना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया के इस दौर में हर दिन हमे कई वीडियो देखने को मिलते है. फिलहाल हम आपको एक स्कूली छात्र का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक छात्रा जादू दिखाता हुआ नजर आ रहा है. कहते है कि जादू दिखाना कोई बच्चों का काम नहीं होता है लेकिन यह बात बिलकुल गलत है. इस वीडियो में तो एक छोटा सा बच्चा ही जादू दिखा रहा है. उसके सहपाठी भी यही कह रहे हैं.

student magic

आज के समाय में हर कोई अपना अच्छा खासा समय सोशल मीडिया पर बिताता है. लोग यूट्यूब, इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक आदि पर अपना समय देते हैं. कई लोग इनके माध्यम से अपना काम भी करते हैं तो कई लोग मनोरंजन के लिए भी इनका इस्तेमाल करते है. इस दौरान उन्हें कई रोचक और मजेदार वीडियो भी देखने को मिलते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

आज के समय में लोग वीडियो देखना और वीडियो बनाना दोनों को ही खूब पसंद करते हैं. फिलहाल हम आपसे बात कर रहे है एक इंस्टाग्राम वीडियो की. इंस्टाग्राम पर sahil.aazam नाम के यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे कि लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें एक स्कूली बच्चा अपने दोस्तों के सामने जादू दिखा रहा है वो भी क्लासरूम के अंदर.

student magic

वायरल वीडियो में आ देख सकते है कि कई सारे बच्चे क्लास रूम में नजर आ रहे हैं. बीचे में जो बच्चा खड़ा है उससे उसके शिखत कहते है कि, ‘करो स्टार्ट’. इसके बाद एक अन्य छात्र कहता है कि, ‘ये बच्चा जादू दिखाता है’. इसके बाद बच्चा अपने दोनों हाथों को आगे करता है और उनमें रखे कंचों (Marbles) के साथ अपनी प्रतिभा का परिचय देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

बच्चा टेबल पर अपने दोनों हाथों को पलट देता है. लेकिन इसके बाद जब हाथ हटाता है तो देखने को मिलता है दोनों हाथों में रखे एक-एक कंचे बाद में बच्चे के एक ही हाथ में आ जाते है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया गया है. इसे 95 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. शिक्षक के कहने पर बच्चा इसे दोहराता है. इसे देखकर सभी काफी खुश हो जाते है.

student magic

स्कूली छात्र के इस वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ये कोई भी कर लेगा मेरे भाई और ये कोई जादू नहीं ट्रिक है’. एक ने लिखा कि, ‘यह बहुत ही आसान है’. एक ने कमेंट में लिखा कि, ‘ये बच्चा बेवकूफ भी बनाता है’. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘बहुत तेज और बहुत विनम्र’. एक ने हैरानी जताते हुए पूछा कि, ‘कैसे हुआ ये’. एक अन्य ने लिखा कि, ‘इस वीडियो को स्लो मोशन में देखो’. लोग कुछ भी कहे लेकिन बच्चे ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

Back to top button