समाचार

लोगों के विरोध के चलते महाकाल दर्शन किए बगैर लौटे रणबीर-आलिया, बीफ खाने वाला बयान पड़ रहा भारी

प्रेग्नेंट पत्नी आलिया के साथ बाहर ही खड़े रहे रणबीर, लोगों के विरोध चलते नहीं कर सके दर्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म से जुड़े कलाकार इसके प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। इसी बीच आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे।

ranbir and alia

लेकिन खबर है कि आलिया और रणबीर को दर्शन नहीं करने दिए गए। करीब 11 साल पुराने मामले में इनका भारी विरोध किया गया और इन्हें मंदिर से वापस कर दिया गया। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में..

प्रेग्नेंट पत्नी आलिया के साथ बाहर ही खड़े रहे रणबीर

बता दें, रणबीर कपूर आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी बीती शाम उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान महाकाल की नगरी पहुंचते ही हिंदू संगठनों ने इनके खिलाफ विरोध करना शुरू कर दिया। इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि रणबीर कपूर ने 11 साल पहले एक बयान में कहा था कि उन्हें गौ मांस खाना पसंद है।

ranbir and alia

ऐसे में हिंदू संगठन का कहना है कि बीफ खाने वाला मंदिर में कैसे जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि दर्शन करने पहुंचे आलिया और रणबीर को संगठनों ने काले झंडे भी दिखाए जिसके बाद आलिया और रणबीर बाहर खड़े रहे। जबकि डायरेक्टर अयान मुखर्जी दर्शन कर पाए लेकिन उनका भी विरोध किया गया।

अयान मुखर्जी ने महाकाल के दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “3 दिन दूर.. आज महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर बहुत खुश और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं… अच्छे दर्शन हुए…ब्रह्मास्त्र फिल्म निर्माण की जर्नी और सभी के लिए सकारात्मक ऊर्जा और आशीर्वाद प्राप्त किया। हमारी रिलीज #ब्रह्मास्त्र।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

रणबीर ने 11 साल पहले कही थी ये बात

बता दें, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वही पुराना वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीफ पसंद है। यह इंटरव्यू साल 2011 का जिसमें रणबीर कपूर कहते हुए नजर आ रहे थे कि, “मुझे पाया, मटन, बीफ और रेड मीट बहुत पसंद है। मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है।” हालाँकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये भी कहा जा रहा है कि, इसे एडिट किया गया है। इसी बीच जब रणबीर आलिया महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे, लेकिन हिंदू संगठनों की जमकर विरोध के बाद यह कपल निराश लौट आया।

बात की जाए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में तो यह फिल्म बनाने में करीब 5 साल का समय लगा है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर देखा जाएगा जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है। बता दें, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन मौनी रॉय जैसे सितारे दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। बता दे यह फिल्म का पहला पार्ट है। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा।

ranbir and alia

Back to top button