बॉलीवुड

मलाइका से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत है अर्जुन कपूर की चाची,16 साल की उम्र में ही हो गई थी शादी

बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर तीनों ही भाई हिंदी सिनेमा के दिवंगत फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे हैं. अनिल कपूर ने तीनों भाईयों में हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा नाम कमाया है. बोनी कपूर ने एक फिल्म निर्माता के रूप में लोकप्रियता हासिल की जबकि अनिल कपूर और संजय कपूर बॉलीवुड अभिनेता है.

boney kapoor anil kapoor sanjay kapoor

अनिल कपूर 80 और 90 के दशक के मशहूर अभिनेता हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में होती है जबकि 90 के दशक में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले संजय कपूर ज्यादा सफल नहीं हो पाए. उन्हें अपने बड़े भाईयों अनिल कपूर और बोनी कपूर की तरह लोकप्रियता और सफलता नहीं मिल पाई.

sanjay kapoor

संजय कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. इस दौरान उनकी फिल्म ‘प्रेम’ आई थी. इस फिल्म में उनके साथ नजर आई थी अभिनेत्री ‘तब्बू’. इसके बाद संजय ने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन सफलता से दूर रहे. हालांकि आज हम आपको संजय की निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं.

Maheep Kapoor

बता दें कि संजय कपूर ने महीप कपूर से शादी की थी. महीप की शादी बहुत छोटी उम्र में ही हो गई थी. गौरतलब है कि दोनों के बीच उम्र में 16 सालों का अंतर है.

संजय कपूर का जन्म 17 अक्टूबर 1965 को मुंबई में हुआ था. वे अभी 56 साल के हैं. वहीं महीप का जन्म 29 अप्रैल 1982 को नई दिल्ली में हुआ था. उनकी उम्र अभी 41 साल हैं. वे अपने पति से 16 साल छोटी हैं. शादी के दौरान महीप की उम्र करीब 16 साल थी.

sanjay kapoor

महीप किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिलकुल भी कम खूबसूरत नहीं है. वे बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. कपूर परिवार की इस बहू के भी लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर चाहने वाले हैं.

maheep kapoor

महीप कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. इंस्टा पर उन्हें सात लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें इंस्टा पर साझा करती रहती हैं.

maheep kapoor

खूबसूरती और लुक्स के मामले में महीप अपनी जेठानी रही श्रीदेवी, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर और भतीजे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा को भी कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

maheep kapoor

कपूर खानदान की यह बहू बिकिनी पहनकर तस्वीरें खिंचवाने से भी बाज नहीं आती है. महीप का फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है.

Maheep Kapoor

Maheep Kapoor

आप अगर महीप के इंस्टा एकाउंट पर नजर डालें तो पाएंगे कि महीप का इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब लाइक्स करते हैं और उन पर खूब कमेंट्स भी करते हैं.

maheep kapoor

दो बच्चों की मां है महीप कपूर…

शादी के बाद महीप और संजय दो बच्चों के माता-पिता बने. एक बेटी और एक बेटा. कपल की बेटी का नाम शनाया कपूर है वहीं बेटे का नाम जहान कपूर है.

maheep kapoor

sanjay kapoor

Back to top button