बॉलीवुड

Video: माधुरी दीक्षित को देखकर भड़के लोग, कहा- सर्जरी करवाकर बिगाड़ लिया चेहरा, होंठ भी हुए खराब

‘झलक दिखला जा’ टीवी रियलिटी शो के साथ एक बार फिर से हिंदी सिनेमा की महशूर और खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने टीवी पर वापसी की है. बॉलीवुड पर सालों तक राज करने वाली माधुरी दीक्षित डांस आधारित शो को जज करती रहती हैं. अब झलक दिखला जा के मंच पर फिर से वे जज के रूप में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि हाल ही में 3 सितंबर, शनिवार से ‘झलक दिखला जा 10’ की शुरुआत हुई है. पांच साल के लंबे इंतजार के बाद झलक दिखला जा वापस आया है. इसे जज कर रही हैं माधुरी दीक्षित. वहीं उनका साथ निभा रहे हैं फिल्म निर्देशक करण जौहर और डांसर एवं अभिनेत्री नोरा फतेही.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘झलकद दिखला जा 10’ के जरिए लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित फैंस को देखने को मिली. लेकिन इस दौरान माधुरी बदली-बदली हुई नजर आईं. दरअसल जिसने भी उनका चेहरा देखा वो हैरान रह गया. क्योंकि हाल ही में माधुरी बदले-बदले चेहरे के साथ नजर आईं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने सर्जरी करवाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस का भी यही कहना है. सोशल मीडिया पर उनकी हाल ही की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स यही कह रहे हैं. हाल ही में वे उस समय स्पॉट हुई जब वे ‘झलक दिखला जा 10’ के शूट के लिए पहुंची थी. इस दौरान पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक की.

madhuri dixit

madhuri dixit

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा माधुरी का एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें उनका चेहरा देखकर आप भी समझ सकते है कि उन्होंने कुछ न कुछ तो करवाया है. सोशल मीडिया पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं कि माधुरी ने सर्जरी करवाई है. लेकिन उनकी सर्जरी बिगड़ गई है. उनका चेहरा इस बात की साफ़-साफ़ गवाही दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

माधुरी की खूबसूरती हद से ज्यादा नजर आ रही हैं. 55 साल की उम्र में अचानक से माधुरी को इस हाल में देखकर लोग हैरान है. लोग इस पर भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बोटॉक्स गलत हो गया है”. लोगों ने यह भी कमेंट में कहा कि उनके होंठ के शेप में भी बदलाव आया है. उन्होंने होंठों की भी सर्जरी करवाई है.

madhuri dixit

आगे एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”उन्होंने अपने चेहरे पर बोटॉक्स से क्या करवा लिया है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या ये सुनंदा पुष्कर हैं या माधुरी?’ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘बहुत ज्यादा बोटॉक्स”. एक अन्य ने लिखा कि, ”चेहरा बहुत गड़बड़ दिख रहा है”. एक ने कमेंट किया कि, ”भाई, चेहरे की हालत बिगाड़ दी”.

फैंस ने तारीफ़ भी की…

madhuri dixit

जहां कई लोगों ने माधुरी को ट्रोल किया तो कई लोगों ने उनकी तारीफ़ भी की. एक ने लिखा कि, ”माधुरी मैम सदाबहार है”. एक ने लिखा कि, ”कोई इतना जवान कैसे हो सकता है”. एक ने लिखा कि, ”56 साल की हैं वो आज भी ग्लैमरस”. वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ‘क्वीन’ भी कहा.

Back to top button