बॉलीवुड

‘पैसा बर्बाद मत करो, डिजास्टर होगी..’ जब ‘ब्रह्मास्त्र’ पर अमिताभ ने करण जौहर को दी थी चेतावनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म से जुड़े सितारे इसके प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉयकट ट्रेंड चल रहा है। जैसे ही फिल्में रिलीज होती है बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह जाती है।

brahmastra

इतना ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तो रिलीज से पहले ही बॉय कट की जा रही है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खुद करण जौहर को चेतावनी दी थी कि वह इस फिल्म में पैसा ना लगाएं। यह फिल्म डिजास्टर साबित हो सकती है। आइए जानते हैं इस मामले में कितनी सच्चाई है?

brahmastra

जब सेट पर नाराज हो गए थे अमिताभ बच्चन
दरअसल, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का डायरेक्शन अयान मुखर्जी द्वारा किया गया है। अयान की वजह से कई बार सीन्स लेट हुए जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन नाराज हो गए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन फिल्म के बार-बार सीन शूट करने से परेशान हो गए थे।

brahmastra

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन एक अनुशासित एक्टर है। उन्हें काम में देरी करना बिल्कुल पसंद नहीं, लेकिन अयान मुखर्जी बार-बार शूटिंग शेड्यूल में देरी करते रहे जिससे अमिताभ बच्चन काफी नाराज हो गए। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने खुद करण जौहर से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि वह काफी वक्त बर्बाद कर रहे है।

brahmastra

रिपोर्ट के माने का अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से कहा कि वह फिल्मों में पैसा लगाना बंद कर दे। जिस तरह से अयान मुखर्जी फिल्म बना रहे हैं उससे ब्रह्मास्त्र का डिजास्टर होना तय है। हालांकि फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने के बारे में अमिताभ बच्चन का कहना है कि यह फिल्म बेहतर चलेगी क्योंकि इस फिल्म में काम करने वाले हर एक्टर ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म को लगभग करीब 5 साल दिए हैं।

brahmastra

पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-आलिया
बता दें, इस फिल्म को हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी आरआरआर फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने ली है। हाल ही में हैदराबाद में हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक इवेंट में राजामौली भी शामिल हुए थे। इस फिल्म में रणबीर आलिया, अमिताभ बच्चन के अलावा जाने-माने अभिनेता नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। अब ये दिखना दिलचस्प होगा कि, करण जोहर की ये फिल्म रिलीज होने के बाद कितना कमाल कर पाती है।

Back to top button