बॉलीवुड

KGF में रॉकी भाई की गर्लफ्रेंड बन रातोंरात पॉपुलर हुई थी श्रीनिधि शेट्टी, सादगी पर मिटे फैंस

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी का करियर इस फिल्म से रातों-रात बुलंदियों पर पहुंच गया था। केजीएफ में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया। इसके बाद उन्हें ‘केजीएफ-2’ में काम करने का मौका मिला और वह पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गई।

yash 2

अब आलम यह है कि श्रीनिधि के पास काम की कोई कमी नहीं है। अब इन दिनों उनकी फिल्म ‘कोबरा’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। इस फिल्म में वह तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम के साथ दिखाई दी। आइए जानते हैं श्रीनिधि के बारे में और उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

डेब्यू से पहले हासिल किए कई अवॉर्ड्स

बता दें, श्रीनिधि शेट्टी ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिस सुपर नेशनल’ का खिताब अपने नाम किया है। श्रीनिधि शेट्टी यह खिताब जीतने वाली दूसरी भारतीय महिला है। उनका जन्म 21 अक्टूबर साल 1996 को बेंगलुरु कर्नाटक भारत में हुआ।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो श्रीनिधि जब 10th क्लास में थी तब उनकी मां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। ऐसे में उनकी दो बड़ी बहनों ने उनकी परवरिश की जिनका नाम अमृता शेट्टी और प्रियंका शेट्टी है।

yash 2

बता दें, श्रीनिधि ने साल 2016 में ‘मिस डीवा नेशनल’ का खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा वह ‘मिस कर्नाटक’, ‘मिस ब्यूटीफुल स्माइल’ और ‘मिस साउथ’ जैसे अवार्ड अपने नाम कर चुकी है। इसके बाद श्रीनिधि शेट्टी ने सुपर स्टार यश के साथ फिल्म ‘केजीएफ’ में काम किया जिसके जरिए उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी।

srinidhi shetty

इतना ही नहीं केजीएफ में काम करने के बाद तो जैसे श्रीनिधि की किस्मत ही चमक उठी। जहां उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ तो उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट भी ऑफर हुए। इन दिनों वह फिल्म कोबरा के लिए सुर्खियां लूट रही है।

srinidhi shetty

लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

इसी बीच श्रीनिधि ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रीनिधि लाल रंग के डिजाइनर सूट में नजर आ रही है। उनकी अदा किसी को भी मदहोश कर सकती है। इतना ही नहीं बल्कि इस लुक में वह साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को टक्कर देती नजर आई।

srinidhi shetty

बता दे श्रीनिधि शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। फैंस उनकी जोड़ी अभिनेता यश के साथ काफी पसंद करते हैं।

srinidhi shetty

फिलहाल श्रीनिधि साउथ की दुनिया में अपना नाम कमा रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ कब रुख करेगी। इसके बारे में अभी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की। फिलहाल वह अपनी फिल्म ‘कोबरा’ की सफलता का आनंद ले रही है।

srinidhi shetty

Back to top button