बॉलीवुड

अपने शादीशुदा मामा को दिल दे बैठी थीं सारा, पिता सैफ के सामने कही थी मामा से शादी करने की बात

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करने लगे हैं।  वहीं उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है। शुरुआत से ही सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है।

लेकिन पिछले दिनों उनका नाम काफी चर्चा में रहा था।  जब उन्होंने अपने मामा से शादी करने की इच्छा जताई थी। जी हां.. सारा अली खान के मुंह से यह बात सुनकर उनके पिता सैफ अली खान दंग रह गए थे। इसके अलावा कई लोगों ने भी सारा अली खान की इस बात पर हैरानी जताई थी। तो आइए जानते हैं आखिर सारा अली खान ने ऐसा क्यों कहा था?

सारा अली खान के फैसले से हैरान हुए थे फैंस

दरअसल, हुआ यूं कि सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी। इस दौरान करण जौहर ने सारा अली खान और सैफ अली खान की निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।  गौरतलब है कि यह शो काफी पॉपुलर है और लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं।  इतना ही नहीं बल्कि इस शो में कही जाने वाली ज्यादातर बातें हकीकत भी साबित होती है।

sara ali khan

यही वजह है कि सारा अली खान का यह बयान चर्चा का विषय बन गया था। जब फिल्ममेकर करण जौहर ने सारा अली खान से सवाल करते हुए पूछा था कि, आप किससे शादी करना चाहती है? इसके जवाब में सारा ने कहा था कि, “मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं” सारा की यह बात सुनकर उनके बगल में बैठे पिता सैफ अली खान दंग रह गए थे।  तो वही करण जौहर ने भी हैरानी जताई थी।

sara ali khan

इसके बाद करण ने सैफ अली खान ने कहा था कि, पूछा आपका क्या ख्याल है इस विषय पर? इसके जवाब में सैफ ने कहा था कि, “मेरी बेटी को जो भी पसंद आएगा मैं उससे बस 2-3 सवाल करूँगा जैसे उसके पॉलिटिकल व्यूज क्या है और ड्रग से रिलेटेड कुछ और सवाल पूछुंगा।  मेरी बेटी को जो भी पसंद होगा वह मुझे भी पसंद होगा।”

sara ali khan

इस रिश्ते से सारा के मामा लगते हैं रणबीर कपूर

अब बात करते हैं रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा कैसे लगते हैं? दरअसल, सारा अली खान के पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई है। ऐसे में रणबीर कपूर करीना कपूर के भाई है और इस रिश्ते से वह सारा अली खान के मामा हुए। हैरानी वाली बात यह है कि, जब सारा अली खान दोबारा करण जौहर के शो में पहुंची थी तो उन्होंने फिर से इस पर चर्चा की थी।

sara ali khan

इस दौरान दोबारा करण जौहर ने उनसे पूछा कि अब तो रणबीर कपूर की शादी भी हो चुकी है तो क्या वह अब भी रणबीर से शादी करना चाहती? तो जवाब में सारा अली खान ने कहा था कि, हां उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है अगर वह शादीशुदा है फिर भी वह रणबीर से शादी करना चाहती है। सारा अली खान की बात सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

sara ali khan

बात की जाए सारा अली खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल दिखाई देंगे।  रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।  यह फिल्म रिलीज होने को तैयार है, हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Back to top button