बॉलीवुड

बॉयकट ट्रेंड से डरे हुए हैं करण जौहर? फ्लॉप हो रही फिल्मों पर छलका दर्द

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का जलवा है। जहां साउथ की फिल्में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है तो वहीं बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही है। पिछले दिनों ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की। लेकिन आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ जैसी फ़िल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इतना ही नहीं बल्कि फिल्में रिलीज होने से पहले ही बॉयकट की मांग उठ रही है।

karan johar

इसी बीच करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी यूजर्स के निशाने पर आ गई है। ऐसे में करण जौहर ने बॉलीवुड वर्सेस साउथ सिनेमा पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। तो आइए जानते हैं करण जौहर ने क्या कहा?

karan johar

क्या बॉयकट से डरे हुए करण जौहर?
दरअसल, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए हैदराबाद में एक स्पेशल इवेंट रखा गया था जिसमें ‘आरआरआर’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली और मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर शामिल हुए। इसी बीच करण जौहर, आलिया भट्ट रणबीर कपूर समेत फिल्म से जुड़ी पूरी टीम यहां पर मौजूद रही। ऐसे में करण जौहर ने बॉलीवुड वर्सेस साउथ पर अपनी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि, “हमें फिल्मों को लेकर भेदभाव नहीं करना चाहिए और सभी को भारतीय फिल्मों के रूप में मानना चाहिए। फिल्में अब बॉलीवुड, टॉलीवुड आदि नहीं होनी चाहिए।”

karan johar

इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि, “हम, अपने छोटे से तरीके से देश के हर कोने तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे एसएस राजामौली सर ने कहा, यह भारतीय सिनेमा है। चलो इसे और कुछ नहीं कहते हैं। हम इसे बॉलीवुड, टॉलीवुड का नाम देते रहते हैं। हम अब जंगल में नहीं हैं, हम उनसे बाहर हैं। हम गर्व से भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। अब हर फिल्म भारतीय सिनेमा की होगी”।

karan johar

इसके अलावा करण जौहर ने अभिनेता नागार्जुन की तारीफ करते हुए कहा कि, “जब मैं बड़े दिल की बात करता हूं, तो मैं नागार्जुन के अलावा और किसी की बात नहीं करता। उन्होंने यह भी बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मैं नागार्जुन को सबसे ज्यादा पसंद करता था। मेरे पिता, सर (नागार्जुन) के मित्र थे, और मुझे लगता है कि प्रेम की विरासत जारी है।”

brahmastra

अन्य फिल्मों की तरह फ्लॉप होगी ब्रह्मास्त्र?
बता दें, आलिया और रणबीर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू समेत अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे बड़े कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

karan johar

इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म में जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा पाती है या नहीं? या फिर यह भी बाकी फिल्मों की तरह फ्लॉप साबित होगी।

Back to top button