बॉलीवुड

बहन सोनम का हाल चाल लेने मलाइका संग पहुंचे अर्जुन कपूर, सबके सामने कर दिया ऐसा काम, Video वायरल

Video: मलाइका के लिए फिर दिखा अर्जुन का प्यार, सोनम के घर से निकलते ही किया ऐसा काम

सोनम कपूर को देखने मलाइका संग इस हाल में पहुंचे अर्जुन कपूर, देर रात का वीडियो आया सामने

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में मां बनी थी. सोनम ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. सोनम के मां बनने पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दी थी. वहीं अब उनका हाल चाल जानने और उनके बेटे को देखने के लिए उनके भाई अर्जुन कपूर पहुंचे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Filmy Official (@thefilmyofficial)


अर्जुन अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा भी मौजूद थी. गर्लफ्रेंड को साथ लेकर अर्जुन सोनम का हाल चाल लेने पहुंचे थे. वहीं दोनों ने सोनम के बेटे पर भी प्यार लुटाया. इस दौरान अर्जुन अपनी लेडी लव मलाइका अरोरा को भीड़ से प्रोटेक्ट करते हुए भी दिखें.

arjun and malaika

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने साझा किया है. इस वीडियो में आप अर्जुन और मलाइका दोनों को एक साथ देख सकते हैं. यह वीडियो उस समय का है जब अर्जुन और मलाइका सोनम के घर से बाहर निकल रहे थे.

बताया जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका ने सोनम कपूर के घर पर डिनर भी किया. दोनों इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए. वीडियो में आप देख सकते है कि अर्जुन और मलाइका सोनम के घर से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान अर्जुन मलाइका को प्रोटेक्ट करते हैं और फिर मलाइका गाड़ी में बैठ जाती है. इसके बाद अर्जुन भी गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका का यह वीडियो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इसे हजारों की संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने पसंद किया है. वहीं फैंस ने कमेंट्स भी किए है. कई यूजर्स ने हार्ट तो किसी ने फायर इमोजी कमेंट किया है.

सोनम ने फैंस संग साझा की थी मां बनने की खुशी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


सोनम ने मां बनने के बाद एक वीडियो नोट अपने फंस के लिए इंस्टाग्राम पर साझा किया था. उन्होंने और उनके पति आनंद आहूजा ने लिखा था कि, ”20 अगस्त 2022 को हमने खुले दिल और झुके सिर के साथ हमारे खूबसूरत बेबी बॉय का स्वागत किया है. सभी डॉक्टर, नर्स, दोस्तों और परिवार के लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया. ये बस शुरुआत है, लेकिन हमें पता है कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है”.

अब तक नहीं दिखीं सोनम के बेटे की झलक, नाम का भी नहीं चला पता…


गौरतलब है कि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स सोनम के बेटे की एक झलक देखना चाहते हैं लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. इतना ही नहीं अभी तक सोनम के बेटे का नाम भी सामने नहीं आ सका है. लेकिन हाल ही में सोनम को मिले तोहफों में लिखा हुआ था ‘Baby k Ahuja लिखा हुआ था. जिससे इस बात का तो पता चलता है कि नवजात का नाम ‘k’ से शुरू होता है.

Back to top button