समाचार

खान साहब नाबालिग लड़की से चला रहे थे अफेयर, ग्रामीणों ने पहले खूब पीटा, फिर कपड़े फाड़कर.. VIDEO

प्यार एक ऐसी चीज है जिसे करने पर बड़ा मजा आता है। लेकिन कई बार इस प्यार के चक्कर में लोगों की पिटाई भी हो जाती है। अब राजस्थान के जैलसमेर जिले के एक गांव का मामला ही ले लीजिए। यहां एक मजनू का दिल गांव की नाबालिग लड़की पर आ गया। जल्द दोनों का प्रेम प्रसंग भी शुरू हो गया। लड़का अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने बार-बार उसके गांव आने लगा। लेकिन फिर उसे इसकी ऐसी सजा मिली कि वह जीवन में कभी किसी लड़की की तरफ आँख उठाकर नहीं देखेगा।

नाबालिग लड़की से प्रेम पड़ा भारी

यह पूरा मामला जैलसमेर जिले के हमीरनाडा गांव का है। इस गांव में हाल ही में मुख्तयार खान नाम के युवक की जमकर पिटाई हो गई। लोगों ने उसके कपड़े फाड़े, बाल काटे और यहां तक कि उसकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। दरअसल मुख्तयार खान का हमीरनाडा गांव की एक नाबालिग लड़की से लव अफेयर चल रहा था। वह अपनी प्रेमिका से मिलने लगभग हर रोज गांव आता था।

मुख्तयार खान के बार-बार गांव आने से ग्रामीणों को शक हुआ। वह उस पर नजर रखने लगे। जल्द उन्हें समझ आ गया कि इसका गाँव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। फिर दो-तीन दिन पहले मुख्तयार एक ही दिन में दो बार लड़की से मिलने गांव आ गया। ऐसे में गांव के कुछ युवकों ने उसे घेर लिया और बार-बार गांव आने की वजह पूछने लगे।

ग्रामीणों ने की खूब पिटाई

जल्द ये पूछताछ मारपीट में बदल गई। सभी ग्रामीणों ने इस मजनू की जमकर धुलाई कर दी। इस दौरान किसी ने युवक के कपड़े फाड़ दिए तो कोई ने उसके बाल काटकर उसे गंजा ही कर दिया। कुछ तो इतने आक्रोशित हो गए कि मुख्तयार जिस बाइक से लड़के से मिलने गांव आता था उस गाड़ी को ही जला दिया।

इस बीच किसी ने मुख्तयार के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी। फिर उसके परिवार वाले गांव आए और उसे ग्रामीणों से किसी तरह छुड़वाया। इसके बाद मुख्तयार ने माफी मांगी और दोनों पक्षों में समझौता हो गया। युवक की जब जमकर पिटाई की जा रही थी तो किसी ने उसका मोबाइल में विडियो भी बना लिया था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें पिटाई का वीडियो

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि अभी तक दोनों में से किसी भी पक्ष ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है। यदि कोई पक्ष थाने आकर शिकायत करता है तो नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button