बॉलीवुड

संजीदा शेख के लिए दूसरा जीवनसाथी चाहता है ये एक्टर, तलाक के बाद बेटी से मिलने पर लगी रोक

तलाक के बाद सबसे ज्यादा दिक्कत बच्चों की आती है। वह अपने मां बाप से दूर हो जाते हैं। उन्हें किसी एक पेरेंट का ही साथ मिल पाता है। टीवी के एक्स मैरिड कपल आमिर अली और संजीदा शेख की बेटी आयरा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। आमिर और संजीदा 2012 में शादी रचा पति-पत्नी बने थे। फिर 2019 में दोनों के घर सरोगेसी के माध्यम से बेटी आयरा आई। शुरुआत में दोनों ने बेटी के जन्म की बात को मीडिया से छिपाए रखा। वहीं बेटी के आने के बाद कपल के बीच दूरियाँ आने लगी।

तलाक के बाद बेटी से नहीं मिलने दे रहे

साल 2020 में दोनों के अलग-अलग रहने की खबरें आने लगी। वहीं 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी आमिर अपनी बेटी से अक्सर मिलते जुलते रहते थे। बेटी संग तस्वीरें भी साझा करते थे। लेकिन बीते कुछ दिनों से उनकी बेटी के साथ कोई फोटो या वीडियो नहीं आया है। आमिर ने हाल ही में इसकी वजह बताई। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

इस इंटरव्यू में आमिर ने बेटी को लेकर कहा – यह एक सेंसीटिव टॉपिक है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं नहीं चाहता कि लोगों को लगे मैं कोई सहानुभूति का करद खेल रहा हूं। हालांकि कड़वा सच यही है कि अक्सर मर्दों को ही दोषी माना जाता है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर हमेशा चुप ही रहा। मैंने इतने साल ऐसे शख्स के साथ गुजारे जो सम्मान का हकदार है। इसलिए मैं चुप ही रहूँगा। मैं तो बस उन्हें भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट कह सकता हूं। मैं जानता हूं कि आयरा की बहुत अच्छे से देखरेख हो रही है। मेरे मन में उसके लिए बहुत प्यार है।

एक्स-वाइफ के लिए चाहते हैं दूसरा पार्टनर

आमिर से जब संजीदा संग रिश्ते बिगड़ने की वजह पूछी गई तो वे बोले- मैं आज भी शादी में यकीन रखता हूं। हालांकि अभी सिंगल होना इन्जॉय कर रहा हूं। हर किसी के लिए कोई न कोई बना है। आप एक बुरे अनुभव के चलते प्यार को बदनाम नहीं कर सकते हैं। कभी-कभी कुछ रिश्ते नहीं टिकते हैं। दो इंसान एक दूसरे के लिए नहीं बने होते हैं।

आमिर आगे कहते हैं- मुझे अच्छा लगा कि मैंने और संजीदा ने अपने मतभेदों को बड़ी गरिमा संभाला। आशा है कि जल्द संजीदा को भी कोई खुश रखने वाला मिल जाए। दो इंसानों को सिर्फ प्यार के लिए एक दूसरे के करीब आना चाहिए। किसी और वजह से ये आते हैं तो मामला बिगड़ जाता है।

मीडिया खबरों की माने तो वह संजीदा ही थी इस रिश्ते को समाप्त करना चाहती थी। वह घर छोड़ने से पहले मम्मी के यहां गई थी। आमिर को लगा कि वह कुछ दिनों के लिए गई है। लेकिन जब कई दिनों तक नहीं आई तो संजीदा ने बताया कि मैं ये रिश्ता खत्म कर रही हूं। हालांकि रिश्ते को समाप्त करने की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Back to top button
?>