बॉलीवुड

….तो इसलिए शादी के बाद इंटिमेंट सीन नहीं करते सैफ अली खान, पत्नी करीना ने दी थी ये चेतावनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक है। आए दिन यह कपल चर्चा में रहता है। वही सोशल मीडिया पर भी इनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी, लेकिन अभी तक यह जोड़ी न्यू मैरिड कपल की तरह नजर आते हैं और फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते हैं। यह तो रही उनकी निजी जिंदगी की बात। अब बात करते हैं उनकी प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में..

शादी के बाद से यदि आपने गौर किया हो तो आप ये जान पाएंगे कि सैफ अली खान और करीना ने अब तक दूसरे एक्टर के साथ लव मेकिंग सीन नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब यह दोनों इस तरह के सीन देने से कतराते हैं। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के शो में किया था।

लव मेकिंग सीन पर होती हैं इनसिक्योरिटी

saif and kareena
दरअसल, साल 2010 में करीना और सैफ अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान इन दोनों की शादी नहीं हुई थी और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में करण जौहर ने कपल से पूछा कि, फिल्मों में एक-दूसरे के लव सीन देखकर उन्हें इनसिक्योरिटी या पजेसिवनेस महसूस होती या नहीं? इसके जवाब में सैफ अली खान ने तो कुछ खास नहीं कहा लेकिन करीना कपूर ने इस पर खुलकर बातचीत की।

kareena and saif

एक्ट्रेस ने कहा कि, “हम ओपन रिलेशनशिप में हैं। यहां तक कि सैफ ने ‘लव आज कल’ में Kiss सीन दिए हैं या मैंने ‘कमबख्त इश्क’ में जो सीन दिया है, उनके बारे में हमने बात की। मैंने सैफ को चेता दिया था कि यह सिर्फ फिल्म के लिए है।

उन्होंने भी कहा था यह तुम्हारा काम है, लेकिन इसके बाद हमने बात की और तय किया कि हम Kiss या इंटीमेट सीन नहीं देंगे, क्योंकि जाहिरतौर पर ये आपको असुरक्षित और गुस्सा महसूस कराते हैं।”

kareena

टशन के दौरान बढ़ी थी करीना और सैफ की नजदकियां
बता दें, करीना और सैफ अली खान की प्यार की शुरुआत साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद कपल ने 4 साल तक डेट किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद साल 2016 में उनके घर पहले बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम तैमूर अली खान है।

kareena

इसके बाद करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी। उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है। गौरतलब है कि इससे पहले सैफ अली खान ने हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी। लेकिन बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के बाद इन दोनों का तलाक हो गया।

Back to top button