बॉलीवुड

जैस्मिन भसीन का छलका दर्द, मिलने लगी थी रेप और मर्डर की धमकियां, सिद्धार्थ से हैं कनेक्शन!

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन जब उन्होंने टीवी दुनिया के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ में कदम रखा तो उनकी पापुलैरिटी पहले से ज्यादा बढ़ गई। जैसा कि बिग बॉस टीवी दुनिया का एक ऐसा शो है जिसमें आने के बाद कंटेस्टेंट की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाता है।

jasmin bhasin

इतना ही नहीं बल्कि कैरियर में भी उन्हें बड़ा मुकाम हासिल होता है, लेकिन जैस्मीन भसीन के साथ उल्टा हुआ। बता दें बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने लोगों की नफरत झेली। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी।

इन शो से मिली थी जैस्मिन को पहचान

सबसे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि जैस्मिन भसीन अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘दिल से दिल तक’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे कई शो में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 में दस्तक दी जहां पर उन्हें बड़ी पहचान हासिल हुई। लेकिन घर से निकलने के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने उन्हें इतने भद्दे कमेंट किए कि जिससे वह काफी परेशान हो गई। ऐसे में पहली बार जैस्मिन भसीन ने अपने साथ हुए रवैया पर बातचीत की है।

jasmin bhasin

उन्होंने बताया कि, “ट्रोलिंग को एक साइड कर दीजिए, बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों ने मेरे बारे में टॉक्सिक बातें की हैं। मुझे जान से मारने की और रेप की धमकियां मिली हैं और किस लिए? सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने एक शो किया और उन्हें उसमें मैं पसंद नहीं आई। मैंने जो फेस किया है, वो काफी सीरियस था. इन चीजों ने मुझे मानसिक तौर पर काफी अफेक्ट किया है। लेकिन मेडिकल हेल्प और अपनी फैमिली और करीबी लोगों के प्यार की वजह से मैं इन सब चीजों से बाहर आ पाई हूं।”

jasmin bhasin

ट्रोलर्स को जैस्मिन ने दिया करारा जवाब

वही ट्रोलिंग से परेशान जैस्मिन ने कहा कि, “लेकिन अब मुझे पता भी नहीं चलता है कि कोई मुझे ट्रोल कर भी रहा है या नहीं। मैं आज ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे लोगों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। ट्रोलिंग बहुत छोटी चीज बन चुकी है। मैं इसे इग्नोर करती हूं। अगर लोग मुझे प्यार करते हैं, तो मैं भी उन्हें प्यार देती हूं। लेकिन अगर वो मुझसे नफरत करते हैं, तो ये उनकी मर्जी है. वो जैसे चाहे खुद को एक्सप्रेस कर सकते हैं। मैं उन्हें इग्नोर ही करूंगी, क्योंकि मैं इस बारे में जानना ही नहीं चाहती हूं। मैं अपनी जिंदगी में काफी बिजी हूं।”

jasmin bhasin

जैस्मिन ने कहा कि, “हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है, जो हमसे नफरत करते हैं। हमने ये करियर इसलिए नहीं चुना है कि लोग आपसे नफरत करें या गालियां दें। लेकिन ट्रोल्स को लगता है कि वो जो चाहे लिख सकते हैं, क्योंकि उनका कोई चेहरा नहीं होता।

jasmin bhasin

अगर उनमें हिम्मत है तो आगे आकर अपनी पहचान बताएं। लेकिन इन लोगों के पास कोई दूसरा काम नहीं होता, ये डरपोक लोग होते हैं, जो आपको सिर्फ डिमोटिवेट और उदास करना चाहते हैं।”

बता दें जैस्मिन भसीन सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत अच्छी थी दोस्त थी। दोनों ने एक साथ टीवी शो दिल से दिल तक में काम किया था और लोगों को ये जोड़ी बहुत पसंद थी।

Back to top button
?>