बॉलीवुड

रति अग्निहोत्री के सीने से चिपका ये बच्चा है बॉलीवुड का हीरो, 50 की उम्र में भी है बेहद हैंडसम

बचपन में हर कोई बड़ा मासूम और क्यूट दिखता है। फिर जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जाती है चेहरे की ये मासूमियत और सुंदरता ढलती जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता से मिलाने जा रहे हैं जो 50 की उम्र में भी बचपन जितना सुंदर और मासूम दिखता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलेब्स की बचपन की तस्वीरों को शेयर करने का बड़ा ट्रेंड चल रहा है। इसमें आपके एक सितारें की बचपन की फोटो दिखा उसे पहचानने को कहा जाता है।

तस्वीर में दिख रहा बच्चा है बॉलीवुड का हैंडसम एक्टर

आज हम भी आपको एक ऐसी ही चुनौती दे रहे हैं। इस तस्वीर में आपको फिल्म एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एक छोटे बच्चे को सीने से लगाया हुआ है। इस बच्चे की आंखें हेजल ग्रीन है। यह दिखने में बड़ा क्यूट, मासूम और सुंदर है। अब आपको इस बच्चे को पहचानना है।

बता दें कि ये बच्चा एक एक्टर होने के साथ-साथ राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। जवानी के दिनों में इस बच्चे पर लाखों लड़कियां जान छिड़कती थी। अब ये बच्चा 50 का हो गया है और फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर भी हो गया है। मतलब बतौर एक्टर कम ही दिखता है। पर्दे के पीछे रहकर काम करता रहता है। तो क्या आप ने इसे पहचाना?

चाइल्ड आर्टिस्ट से शुरू किया था करियर

दरअसल ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) है। उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उनकी डेब्यू फिल्म मासूम (1983) थी। इसमें नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी लीड रोल में थे। ऊपर जो तस्वीर है वह 1987 में आई फिल्म हुकूमत की है। इसमें रति अग्निहोत्री और धर्मेंद्र थे। वहीं जुगल हंसराज चाइल्ड आर्टिस्ट थे।

कर्मा (1986) और सल्तनत (1986) जैसी फिल्मों में भी वे चाइल्ड आर्टिस्ट रहे। उन्होंने बचपन के दिनों में टीवी और प्रिंट के लिए एक मॉडलिंग भी की। जब वह बड़े हुए तो बतौर हीरो फिल्म में नजर आने लगे। जैसे 1994 में उनकी फिल्म ‘आ गले लग जा’ आई थी। फिर वे मोहब्बतें (2000), कभी खुशी कभी गम (2001) और सलाम नमस्ते (2005) जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे। उन्हें एक्ट्रेस मयूरी कांगो (Mayoori Kango) के साथ फिल्म पापा कहते हैं में भी देखा गया।

50 की उम्र में भी दिखता है स्मार्ट

जुगल हंसराज ने एनिमेटेड फिल्म में भी हाथ आजमाया। वे 2008 की कंप्यूटर-एनिमेटेड फिल्म रोडसाइड रोमियो के स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर थे। फिल्मों की चॉइस के साथ-साथ लुक के मामले में भी जुगल हंसराज काफी चेंज हो गए हैं। उनकी उम्र 50 वर्ष है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jugal Hansraj (@thejugalhansraj)


हालांकि उम्र के इस पड़ाव में भी वह बेहद स्टाइलिश रहते हैं। उनके बाल ग्रे हो चुके हैं। लेकिन बुढ़ापे में भी उनका स्टाइल और स्वैग लाजवाब है। उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन कर के रखा है। वह आज भी बहुत स्मार्ट लगते हैं।

jugal hansraj

Back to top button
?>