बॉलीवुड

महेश भट्ट के साथ काम करने में आलिया को लगता था डर, पिता बार-बार आकर करते हैं ऐसी हरकत

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे क्यूट और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था। तब उनकी एक्टिंग स्किल्स इतनी खास नहीं हुआ करती थी। लेकिन फिर हाईवे, उड़ता पंजाब, राजी, डीयर जिंदगी, गली बॉय, बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों से आलिया ने अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया।

आलिया एक स्टार किड हैं। उनके पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान दोनों का फिल्मी बैकग्राउन्ड रहा है। ऐसे में आलिया को चीजें बड़ी आसानी से मिल गई। हालांकि इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की। आलिया के पिता महेश भट्ट भी एक फिल्म मेकर हैं। उन्होंने बेटी संग सड़क 2 फिल्म में साथ काम किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में पिता के साथ काम करने को लेकर आलिया बहुत डरी हुई थी।

पिता संग काम करने में डर रही थी आलिया

दरअसल आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर खुल के बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे वह पिता संग सड़क 2 करने को लेकर बहुत डरी हुई थी। आलिया ने बताया कि उसके पिता भी उनके साथ काम करने को बड़े उत्साहित थे। वह फिल्म से जुड़ी हर छोटी-छोटी चीजों में उनकी राय लेते थे। वह हर हाल में अपनी बेटी की फिल्म को अव्वल दर्जे का बनाना चाहते थे। वह इस फिल्म को लेकर बहुत मेहनत कर रहे थे।

आलिया का कहना है कि इसी चीज को देख वह डर गई थी। आलिया ने पिता से ये भी कहा था कि वह अपने टेलेंट को उस दिन के लिए बचाकर रख रही थी जब उनके पिता उनकी फिल्म डायरेक्ट करेंगे। मतलब बाप और बेटी दोनों को ही सड़क 2 फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन बाद में वही हुआ जिसका आलिया को डर था। यह फिल्म उतनी अच्छी नहीं चली जितना बाप बेटी ने सोचा था। बल्कि फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

इन फिल्मों में दिखाएंगी अपना हुनर

वैसे इन दिनों आलिया अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस फिल्म में पहली बार अपने पति रणबीर कपूर संग दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारें भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा आलिया के पास करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। इसमें वे रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

आलिया के पास एक हॉलिवुड फिल्म Heart Of Stone भी है। इसके अलावा वह फरहान अख्तर कि ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि ये फिल्म अभी पोस्टपोन हो चुकी है। आलिया एक्टिंग के अलावा प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। उनका Eternal Sunshine Productions नाम की एक फिल्म बनाने की कंपनी है।

Back to top button