बॉलीवुड

प्रेग्नेंट ईशा देओल फिर से शादी करने जा रही हैं .. जाने कब, कैसे और किससे होगी ये शादी

एक्ट्रेस ईशा देओल की प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमामालिनी के बेटी होने के अलावा भी अपनी  अलग पहचान रही है और एक समय में वो लाखों दिलों पर राज करती थीं, आज भीं उनके चाहने वालों की कमी नही है, पर साल 2012 में शादी होने के बाद वो लाईमलाईट से दूर हो गई थीं लेकिन काफी दिनों बाद अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं और वो भी अपनी दुबारा शादी की खबरों के साथ। isha deol again married.

किससे हो रही है शादी

ईशा ने वर्ष 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी और उसके 5 साल बाद ईशा के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं… इन दिनों वह अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीर पोस्ट कर रही हैं। लेकिन इसी दौरान उनके फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि अब एक बार फिर से ईशा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दरअसल अब वह अपनी गोद भराई के मौके पर एक बार फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं… लेकिन बता दें कि वह दोबारा भी अपने पति भरत से ही शादी करने वाली हैं। खबरों के अनुसार ईशा की गोद भराई रस्म 27 अगस्त को आयोजित की जाने वाली हैं और तभी वह पति भरत संग फिर शादी करने वाली हैं।

क्यों हो रही ईशा की दुबारा शादी

असल में ये एक तरह की रस्म है जिसे ईशा और उनके प‌ति फिर से शादी कर पूरा करेंगे। ईशा ने इसके बारे में मीडिया को खुद ही बताया है…  ‘मैं फिर से शादी करने जा रही हूं, मैं अपने पति से ही फिर से शादी करूंगी, सिंधी परिवार में ये एक रस्म होती है.. इसमें मैं अपने पिता की गोद में बैठूंगी और फिर पति की गोद में।’

कैसे होगी ये शादी

 

ईशा और उनके परिवार वालें गोद भराई की रस्म की तैयारियों में लगें हैं। ईशा इस दौरान जो ड्रेस पहनने वाली हैं उन्होंने उसकी भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस अवसर पर मेहंदी की रस्म का भी आयोजन किया जाएगा। ईशा ने इस आयोजन के बारे में बयाया है कि, “भरत से उनकी शादी 29 जून 2012 में हुई थी, उस समय उनकी मां हेमा मालिनी ने तिरुपति से पंडित बुलाए थे, जो सिर्फ तमिल भाषा में ही सभी मंत्र पढ़ रहे थे। जिसे परिवार वाले और दोस्त नहीं समझ पाए थे … इस बार हम सिंधी पंडितों को बुलाने वाले हैं, जो हिन्दी भाषा में बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के सभी लोग इसे समझ पाए।”

यानी पूरे रीति रिवाज के साथ ईशा अपने गोदभराई के आयोजन में शादी की रस्म पूरी करने जा रही हैं।

Back to top button