सोशल मीडिया पर वायरल हुआ युवक के दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो, 30 मिनट में अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

मंडी: सोशल मीडिया पर ना जानें कैसे-कैसे वीडियो वायरल हो जाते हैं। कुछ वीडियो तो इतने अजीब होते हैं कि समझ में ही नहीं आता है कि ये अपनी किश ख़ासियत की वजह से इतने वायरल हो रहे हैं। कुछ वायरल वीडियो को देखकर सवाल भी उठने लगते हैं कि जिसनें भी यह वीडियो बनाया है, वह घटना को होने से रोक भी सकता था। हालांकि जो भी हो सोशल मीडिया की वजह से लोगों को काफी मदद मिली है।

युवक को पकड़कर जबरदस्ती ठूंस रहे हैं गाड़ी में:

आजकल हिमांचल प्रदेश के मंडी शहर में हुए युवक के दिनदहाड़े अपहरण का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग मिलकर एक युवक को जबरदस्ती गाड़ी में ठूस रहे हैं। पुलिस ने 2 आरोपियों को गाड़ी सहित गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी फरार हो गए हैं। यह घटना मंडी शहर के एच.डी.एफ.सी. बैंक के बाहर की है।

वहाँ कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक को जबरदस्ती गाड़ी में डाला और ले गए। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जैसे ही इसकी सुचना पुलिस को मिली, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपियों को 30 मिनट के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया। अंशु ठाकुर की शिकायत पर हैप्पी ठाकुर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवकों ने किया हुआ था नशा:

गाड़ी चालक रविन्द्र और कुलदीप से पूछताछ की जा रही है। जबकि इस मामले से जुड़े दो युवक फरार हैं। पुलिस ने पाया कि सभी ने नशा किया हुआ था। अभी सभी का मेडिकल चेकअप करवाया जा रहा है, उसके बाद ही कोई कार्यवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया और शहर में अपहरण की चर्चा होने लगी। पुलिस ने मामले की पूरी गुत्थी को सुलझा दिया है।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.