बॉलीवुड

‘मैंने सच्चाई छुपाकर उसकी इज्जत बचाई..’ ऋषभ पंत पर उर्वशी रौतेला ने साधा निशाना

अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों पर कहर ढाने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच कई दिनों से तनातनी का माहौल है। वही सोशल मीडिया के माध्यम से यह दोनों लगातार एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं। अब इसी बीच एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा है जिसके कारण वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। तो आइए जानते हैं दोनों के बीच क्या चल रहा है?

urvashi rautela

साल 2019 में उड़ी थी अफेयर की खबरें
बता दें कि साल 2019 में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का अफेयर शुरू हुआ था। दरअसल इस दौरान दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया था जिसके बाद हर तरफ चर्चा होने लगी थी कि उर्वशी और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके कुछ दिन बाद फिर खबर आई कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

दोनों ने सोशल मीडिया से भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है तो वही ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप तक पर भी ब्लॉक कर दिया था। हालांकि उर्वशी कई बार यह कह चुकी है कि उन्होंने ऋषभ पंत को डेट नहीं किया। वही ऋषभ पंत भी कई बार इस पर सफाई पेश कर चुके हैं। इसके कुछ दिन बाद ही फिर सोशल मीडिया के माध्यम से ये दोनों एक दूसरे पर वॉर करने लगे।

urvashi rautela

दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने एक पोस्ट साझा की जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “मैंने अपनी साइड स्टोरी नहीं बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है।” बता दें, कैप्शन में उर्वशी ने ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा, लेकिन कई लोग कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी ने यह पोस्ट ऋषभ के लिए ही साझा की है।

इस विवाद की शुरुआत उस दौरान हुई थी जब ऋषभ पंत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ अपने मजे के लिए झूठ बोलते हैं ताकि वो लाइमलाइट में बने रह सकें। दुख होता है कि लोग कैसे फेम पाने के इतने भूखे हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।”

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर हो रही दोनों की बहस
इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “मैं मुन्नी की तरह बदनाम नहीं हूं। छोटू भैया आपको बैट-बॉल खेलना चाहिए।” बस इसके बाद से ही उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच यह तनातनी का माहौल चल रहा है। यह दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

urvashi rautela

बता दे उर्वशी रौतेला ने अपने करियर में अब तक ‘हेट स्टोरी-2’, ‘पागलपंती’, ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ सरवानन अरुण मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

Back to top button
?>