बॉलीवुड

Video : इतनी बुरी हो गई शिल्पा शेट्टी की हालत, टूटी टांग के साथ व्हीलचेयर पर इवेंट में पहुंची

हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और हिट अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी को लेकर बीते दिनों बुरी खबर आई थी. दरअसल किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में चोट लग गई थी. कई दिन बीतने के बावजूद अभी तक वे पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है.

shilpa shetty injury

शिल्पा शेट्टी के पैर में चोट लगने के बाद उनके फैंस को चिंता सताने लगी थी लेकिन चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. धीरे-धीरे अभिनेत्री ठीक हो रही है. हालांकि इसी बीच उन्हें एक इवेंट में देखा गया है. टूटी टांग के साथ ही शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर बैठकर एक इवेंट में पहुंच गई. अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

shilpa

हाल ही में एक इवेंट से शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है जो कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर बैठी हुई है. उनके आस-पास लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात यानी कि शनिवार, 27 अगस्त को शिल्पा शेट्टी इंडिया ब्रांड आइकॉन अवार्ड्स में शामिल हुई थी. वरिंदर चावला ने वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”घायल होने के बावजूद इंडिया ब्रांड आइकॉन अवार्ड्स के लिए उनका हौसला बुलंद है”.


सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं. कई लोग चोटिल होने के बावजूद उनके इवेंट में पहुंचने के लिए उनकी तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडया यूजर्स ने अभिनेत्री को लताड़ भी लगाई और शिल्पा को कई लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया.

शनिवार रात को इवेंट में शिल्पा शेट्टी व्हील चेयर पर आई थी. उनके आस-पास कई लोग थे. वे इस दौरान लोगों की भीड़ को देखकर डरी-सहमी भी नजर आई. हालांकि वे लोगों की मदद से सुरक्षित निकल सकी. एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, शुरू हुई साल का सबसे बड़ी नौटंकी. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, टांग टूट गई है फिर भी इन लोगों को पब्लिसिटी करना है. एक ने कमेंट किया कि, चेयर पर कर्मा लिखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


एक यूजर लिखता है कि, ये सब करने की क्या जरूरत है. एक ने पूछा- टांग टूटने के बाद ये इतनी ड्रेसअप कैसी हुई. वहीं एक यूजर ने शिल्पा के लिए कहा कि, घर पर रह लेती, इतना सब करने की क्या जरूरत थी. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि, क्या किया राज कुंद्रा ने. एक ने कमेंट किया कि, अब तो आराम कर लो दीदी. एक बोला- टांग से ज्यादा मेकअप जरूरी था. एक ने तंज कसते हुए लिखा कि,ये लोग अपनी अपनी सेहत का इतना ध्यान रखते है, फिर भी टांग टूट गई, इनसे तो हम बेहतर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘हंगामा 2’ से वापसी की थी लेकिन फिल्म फ्लॉप रही थी. उनकी आगामी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ गई. इसी की शूटिंग के दौरान वे चोटिल हुई थी.

Back to top button
?>