बॉलीवुडसमाचार

करीबी का खुलासा : सोनाली को वश में करता था पीए सुधीर, तांत्रिक बुलवाकर करता था गंदा काम

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया स्टार रह चुकी सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अब तक पूरी तरह नहीं सुलझ पाई है. पुलिस अब तक सोनाली की मौत के मामले में जांच कर रही है. इसी बीच पुलिस के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है.

sonali phogat

पुलिस को सोनाली की हत्या के मामले में एक अहम जानकारी हाथ लगी है. दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को लेकर उनके एक करीबी ने दावा करते हुए बताया है कि सोनाली को उनका पीए वश में करता था और इसके लिए वो तांत्रिक का सहारा लेता था.

sonali phogat

हाल ही में सोनाली के करीबी ऋषभ बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत में यह बड़ा खुलासा किया है. अब सोनाली की मौत के मामले में बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) सोनाली पर तांत्रिक क्रिया करवाता था. तांत्रिक को वो कई बार फार्म हाउस पर बुलाता था और सोनाली को अपने वश में करवाता था.

sonali phogat

एक-एक करके सोनाली की हत्या के केस में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. ऋषभ ने सुधीर पर सोनाली को अपने वश में करने सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाए है. ऋषभ बेनीवाल ने हाल ही में एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए कई राज से पर्दा उठाया है.

ऋषभ का दावा- सोनाली की बेटी को भी सुधीर से खतरा…

ऋषभ बेनीवाल ने अपने साक्षात्कार में सुधीर को घेरते हुए कहा कि, ”सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था. उसके पास कुछ तो था जिससे सोनाली उसकी बात मानती थी. सोनाली को मैंने उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड की बात बताई थी.bकिसानों के साथ फ्रॉड की बात. सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों का फ्रॉड किया गया”.

धोखाधड़ी का शिकार हुए एक किसान ने खोली सुधीर सांगवान की पोल…

sonali

कहा जा रहा है कि अमित दांगी नाम का एक किसान भी सुधीर सांगवान की धोखाधड़ी का शकर हुआ है. किसान ने सुधीर की करतूतों का खुलासा करते हुए कहा कि, ”सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के साथ किसानों के पास आता था, उसके खिलाफ 420 के आरोप है. जिन किसानों के साथ धोखाधड़ी हुई, उनके साथ सोनाली फोगाट का वीडियो भी मौजूद है”.

सुधीर सहित न्यायिक हिरासत में है चार आरोपी…

sonali phogat

बता दें कि पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है. उसके अलावा अन्य तीन आरोपी सुखविंदर सिंह, एक कथित ड्रग पैडलर और गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है.

Back to top button