बॉलीवुड

चंद सालों में बदल गई टीवी की ‘छोटी बहू’ की रंगत, देखें बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक ने अपने करियर में कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। उन्होंने साल 2008 में आया टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई पॉपुलर शो का हिस्सा बनी। इतना ही नहीं बल्कि रुबीना दिलाइक ‘खतरों के खिलाड़ी’ से लेकर ‘बिग बॉस’ तक में अपना जलवा दिखा चुकी है।

rubina dilaik

अब वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में परफॉर्म करने वाली है। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए रुबीना दिलाइक ने काफी मेहनत की है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं रुबीना की कुछ पुरानी तस्वीरों से लेकर अब तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिनमें आप देख पाएंगे कि रुबीना दिलाइक में कितना बदलाव आ चुका है…

बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी रुबीना

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि रुबीना स्कूल की ड्रेस में नजर आ रही है। उनकी यह तस्वीर बचपन की है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही है। फैंस भी रुबीना की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन पर प्यार जता रहे हैं।

rubina dilaik

जब मिस शिमला बनी थी रुबीना

बता दें, रुबीना ने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग की शुरुआत की थी और इसके बाद वह साल 2006 में मिस शिमला बनी। इसके अलावा उन्होंने साल 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया का भी खिताब अपने नाम किया था। देखा जा सकता है कि इस दौरान रुबीना दिलैक काफी अलग दिखाई देती थी। लेकिन अब वह काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आती है। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग उनके हुस्न के दीवाने हैं।

rubina dilaik

छोटी बहु बनकर जीता फैंस का दिल

इसके बाद रूबीना दिलाईक को सबसे पहले ‘छोटी बहू’ सीरियल में काम करने का मौका मिला। उन्होंने इस सीरियल में राधिका का किरदार निभाया और सीधी-सादी सी लड़की बनकर फैंस का दिल जीता। अभिनेता अभिनव सचदेवा के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। देखा जा सकता है कि अपने टीवी शो के दौरान रुबीना कितनी सिंपल और सीधी-सादी सी दिखाई देती थी। हालांकि अब उन्हें देखा जाए तो वह काफी बेबाक और बोल्ड दिखाई देती है। वही सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती है।

rubina dilaik

पुनर्विवाह के दौरान कुछ ऐसा था हाल

बता दे छोटी बहू से पहचान हासिल करने के बाद रुबीना ने पुनर्विवाह में भी काम किया था। इस सीरियल में भी उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। हालांकि पुनर्विवाह में काम करने के दौरान रुबीना में काफी बदलाव देखने को मिला। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और हसीन दिखाई दी।

rubina dilaik

वहीं टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास में नजर आने के बाद तो रुबीना ने बड़ा स्टारडम हासिल कर लिया और उन्हें अभिनेता विवियन डीसेना के ऑपोजिट काफी पसंद किया गया। बता दे इस सीरियल में रुबीना ने किन्नर का किरदार निभाया था और इस किरदार में फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया। यह किरदार उनके जीवन का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

rubina dilaik

ऐसे बनी टीवी की क्वीन

इसके बाद रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया जहां पर वे इसका खिताब जीतने में कामयाब रही। इस शो का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जाने का मौका मिला जहां पर वह सबसे ज्यादा चर्चा में रही। अब वह जल्द ही रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आने वाली है।

rubina dilaik

Back to top button
?>