बॉलीवुड

18 साल पहले ऐसी दिखती थी अनुष्का शर्मा, सामने आई पुरानी फोटो तो नहीं रुक पाई खुद की हंसी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपने फैंस के बीच कोई न कोई पोस्ट साझा करती हैं. फिलहाल वे अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी के कारण सुर्खयों में है.

कुछ घंटों पहले ही अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है. ख़ास बात यह है कि यह तस्वीर बहुत पुरानी है. यह फोटो अनुष्का के टीनएज के दिनों की है. इस तस्वीर को पहले अनुष्का की दोस्त कनिका ने साझा किया था. इसके बाद इसे अनुष्का ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया. तस्वीर में अनुष्का के साथ कनिका भी नजर आ रही हैं.

anushka sharma childhood

अनुष्का की दोस्त कनिका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”अनुष्का शर्मा देखो मुझे क्या मिला…और हमारी आईब्रोज़ भी. गोवा 2004”. इस तस्वीर को देखकर अनुष्का भी काफी खुश हुई और उन्होंने इसे हंसने वाली इमोजी के साथ साझा किया. बता दें कि साल 2004 में अनुष्का 16 साल की थी.

anushka sharma

अनुष्का के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को भी यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है. आप देख सकते है कि 18 साल पहले अनुष्का का कॉम्प्लेक्शन और पर्सनेलिटी भी आज की तुलना में बेहद अलग नजर आ रहा है. वैसे अपने पुराने दिनों को याद कर अनुष्का के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई.

बता दें कि अनुष्का शर्मा अभिनेत्री बनने से पहले मॉडल भी रही हैं. साल 2008 में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत करीब 20 साल की उम्र में हुई थी. उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ थी. इस फिल्म में अनुष्का के साथ अहम रोल में अभिनेता शाहरुख़ खान ने काम किया था.

विराट कोहली से की शादी, अब है एक बेटी की मां…

साल 2013 में एक शैंपू एड के दौरान अनुष्का शर्मा और भारत के सुपरस्टार क्रिकेटर विराट कोहली की मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार. दोनों ने करीब चार साल तक एक दूजे को डेट किया. फिर साल 2017 में धूमधाम से शादी कर ली. विराट और अनुष्का अब एक बेटी के माता-पिता हैं. कपल की बेटी का नाम वामिका कोहली है.

virat kohli and anushka sharma

बात अब अनुष्का शर्मा के वर्कफ़्रंट की भी कर लेते हैं. अनुष्का शर्मा इन दिनों भारत की लोकप्रिय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारियों में जुटी हुई है. इसका निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं. फिल्म इस साल सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Back to top button
?>