बॉलीवुड

बेटे के जन्मदिन पर अनुपमा फेम रुपाली ने शेयर किया भावुक पोस्ट, मां नहीं बनने पर सुने ऐसे तानें

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। रूपाली को अनुपमा के किरदार में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है।

rupali ganguly

ऐसे में रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच रूपाली गांगुली ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की और उन्होंने बेटे के लिए एक खास पोस्ट भी लिखा है जिन पर फैंस खूब प्यार लौटा रहे हैं। आइए देखते रूपाली गांगुली और उनके बेटे की खूबसूरत तस्वीरें..

बेटे के जन्मदिन पर भावुक हुई रुपाली

सबसे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि रूपाली गांगुली जहां टीवी सीरियल अनुपमा में 3 बच्चों की मां का किरदार निभा रही है तो वहीं असल जिंदगी में उनका केवल एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है। बता दे रुद्रांश के जन्म के पहले रूपाली गांगुली ने कई मुश्किलों का सामना किया। इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद उन्हें बच्चे नहीं हुए तो लोग उन्हें बांझ भी कहने लगे थे।

rupali ganguly

रूपाली गांगुली ने अपने बेस्ट फ्रेंड अश्विन वर्मा के साथ शादी रचाई है। उनके पति मशहूर बिजनेसमैन है। शादी के कई दिनों बाद रूपाली गांगुली मां बनी थी। ऐसे में वह काफी खुश हुई थी। ऐसे में जब भी उनके बेटे रुद्रांश का जन्मदिन आता है तो वह उसे स्पेशल बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

rupali ganguly

बेटे रुद्रांश के बर्थडे पर रूपाली गांगुली ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “वक्त चला जाता है और कैसे। मुझे मिले सबसे बड़े आशीर्वाद को जन्मदिन की बधाइयां। मेरा मिरेकल, मेरी दुनिया। मेरी जिंदगी और मेरा नो फिल्टर बच्चा। मातारानी और महाकाल हमेशा तुम्हें सुरक्षित रखें।”

rupali ganguly

आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, “एक दिन जो मेरे बेबी के साथ बहुत ही खूबसूरती से बीता। तो क्या हुआ अगर मेरी पोस्ट एक दिन लेट है। इस दौरान अनुपमा ने पोस्ट में फैंस का भी शुक्रिया अदा किया और कहा, “आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया।”

rupali ganguly

देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली का बेटा काफी क्यूट है। वही दोनों मां-बेटे की जोड़ी कई तस्वीरों में मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। रूपाली अक्सर अपने बेटे के साथ फनी वीडियो भी साझा करती रहती है।

rupali ganguly

मां नहीं बनने पर लोग देते थे ऐसे ताने

पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान रुपाली ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि, “थायरॉइड होने की वजह से मुझे बच्चा कंसीव करने में दिक्कत होती थी। एक समय ऐसा भी आया जब लोग मुझे बांझ बताने लगे थे। लोगों को लगता था कि मैं कभी भी मां नहीं बन पाऊंगी। मैं बस शादी के बाद मां बनना चाहती थी। मेरा ये सपना पूरा होने में सालों लग गए। मां बनने से पहले मैंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेला।”

rupali ganguly

Back to top button
?>