बॉलीवुड

शाहरुख़ और सलमान के ‘फ्लॉप’ होने पर आमिर ने कुछ इस तरह ली चुटकी, कहा “इनके अलावा ..

बॉलीवुड में ख़ान स्टार्स का अलग ही रुतबा है. ख़ान स्टार्स की जब हम बात करते हैं तो शाहरुख़, आमिर और सलमान का नाम आना लाज़मी है. जब इनकी फिल्में आती हैं तो सिनेमा हॉल में दर्शकों का तांता लग जाता है. लेकिन आमिर की सोच आम लोगों से बिल्कुल अलग है. दर्शकों के इस रुख से वह सहमत नहीं हैं. हाल ही में आमिर एक इवेंट पर गए थे. जब पत्रकारों ने उनसे ‘बॉलीवुड के स्टार खानों’ के बारे में पुछा तो आमिर ने जवाब दिया कि स्टारडम की जब बात की जाती है तो सिर्फ खान अभिनेताओं का ही नाम लेना ग़लत है. आमिर ने कहा कि बहुत स्टार ऐसे हैं जो बेहद लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में बहुत सराहनीय काम कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने उदहारण के तौर पर अक्षय कुमार का नाम लिया.

फिल्म इंडस्ट्री और भी कई प्रतिभाशाली स्टार्स हैं :

आमिर ने कहा कि स्टार्स के नाम पर केवल तीन नाम लेना बिल्कुल ग़लत है. आप लोग केवल हम तीन खान (शाहरुख़, आमिर, सलमान) की ही बात करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री और भी कई प्रतिभाशाली स्टार्स हैं और इन स्टार्स की लोकप्रियता भी कम नहीं है. उन्होंने कहा की अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में अक्षय ने बहुत ही उम्दा अभिनय किया है. लोगों द्वारा यह फिल्म बेहद पसंद भी की जा रही है. जबकि शाहरुख़ की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ और सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही.

पिछले साल ही आमिर की फिल्म ‘दंगल’ सुपरहिट थी. इस साल वह अपने आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आमिर की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. हम आपको बता दें की सोमवार को ही इस फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हुआ है. 19 अक्टूबर के दिन आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल-4’ एक साथ रिलीज़ होगी. इसके अलावा आमिर अपनी दूसरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में दर्शक पहली बार आमिर और अमिताभ को एक साथ अभिनय करते हुए देख सकेंगे. अमिताभ के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नज़र आयेंगी.

वीडियो-

Back to top button