समाचार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने खोली आंखें, 15 दिनों बाद आया होश, पत्नी से कहा- ‘हां, मैं ठीक हूं’

आखिरकार दिल का दौरा पड़ने के 15 दिनों के लंबे इंतजार के बाद देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव होश में आ गए हैं. हाल ही में यह बड़ी खबर सामने आई और राजू श्रीवास्तव के फैंस ने राहत की सांस ली है. राजू श्रीवास्तव 15 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती है. हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा था.

Raju Srivastav

राजू श्रीवास्तव के लिए कई सेलेब्स और देशभर के लोगों ने दुआएं की. लोगों की दुआएं और प्रार्थनाएं आखिरकार रंग लाई. राजू को अब होश आ चुका है. इस संबंध में जानकारी कॉमेडियन राजू के निजी सचिव गर्वित नारंग ने दी. उन्होंने कहा कि, ”राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया. इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया”.

सुनील पाल ने जताई खुशी, कही यह बात…

raju srivastav

वहीं जाने माने कॉमेडियन और राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल में भी उनके तबीयत के बारे में लोगों को जानकारी दी है. सुनील पाल ने बताया कि, एक-दो दिन बाद वेंटिलेटर से हटाए जा सकते हैं. सभी फैंस सकारात्मक तरीके से सोचें.

उन्होंने वीडियो साझा करते हुए खुशी जताई और कहा कि, ”गुड न्यूज दोस्तों…राजू भाई को होश आ गया है. थैंक गॉड. मैं कहता था ना कि चमत्कार होगा. परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता. सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार. राजू भाई आप जियो हजारों साल”.

ANI ने भी किया राजू श्रीवास्तव को लेकर ट्वीट…

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर गुरुवार को समाचार एजेंसी ANI ने भी ट्वीट किया. ANI ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया, एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है. सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को यहां भर्ती कराया गया था”.

होश में आते ही राजू ने पत्नी से कहे ये चार शब्द…

Raju Srivastav

राजू श्रीवास्तव ने होश में आने के बाद सबसे पहले अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात की. हालांकि उन्होंने पत्नी से सिर्फ चार शब्द कहे. राजू के साथ रुम साझा कर चुके और उनके दोस्त अशोक ने कहा कि, होश में आने के बाद इशारों में राजू की पत्नी ने उनका हाल चाल जानना चाहा. जिसके जवाब में राजू ने लड़खड़ाती हुई आवाज में कहा कि, ”हां, मैं ठीक हूं”.

Back to top button