बॉलीवुड

Video: ऐश्वर्या की बेटी पर चढ़ा सारा अली खान का रंग, ‘चकाचक’ गाने पर आराध्या का जबरदस्त डांस !

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने छोटे से करियर में ही अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया है. साल 2018 में हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली सारा अली खान को आख़िरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. इस फिल्म में सारा ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार धनुष के साथ काम किया था.

sara ali khan

अक्षय कुमार, धनुष और सारा की फिल्म ‘अतरंगी रे’ दर्शकों ने पसंद की थी. बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में न रिलीज होकर सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना ‘चकाचक’ भी काफी लोकप्रिय हुआ था. इसमें सारा अली खान का जबरदस्त डांस देखने को मिला था.

साल 2021 के अंत में रिलीज हुई ‘अतंरी रे’ के गाने ‘चकाचक’ पर लोगों ने डांस करते हुए खूब वीडियो बनाए थे. सारा ने भी फिल्म में इस गाने पर जबरदस्त डांस किया था और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी इस गाने पर खूब डांस किया था. इसी बीच एक छोटी सी बच्ची ने सारा की तरह साड़ी पहनकर उन्हें डांस में जोरदार टक्कर दी थी.

बता दें कि instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक छोटी सी बच्ची का वीडियो साझा किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में टीवी चल रहा है और ‘चकाचक’ गाने पर सारा का डांस भी. तो वहीं टीवी के समाने खड़ी होकर एक बच्ची भी सारा की तरह हूबहू नाचती हुई नजर आ रही है. बच्ची ने सारा की तरह ही साड़ी भी पहन रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


ख़ास बात यह है कि वीडियो में नजर आ रही बच्ची की शक्ल हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एवं अभिनेता अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन से काफी मिलती है. इस बच्ची को डांस करते देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स को आराध्या की याद आ गई. कई फैंस ने तो यह तक कह दिया कि बच्ची आराध्या बच्चन ही है.

बता दें कि सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी पसंद की गई थी और फिल्म हिट रही थी. इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ जैसी हिट फिल्म में काम किया.

फिर वे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आईं. फिर वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में काम किया. वे अब विक्की कौशल के साथ ‘लुका छिपी 2’ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button