बॉलीवुड

यह 2 बड़े स्टार्स कभी नहीं बन पाएंगे ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा, जानिये वजह

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म मेकर करण जोहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। करण ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है। अब इन दिनों वह अपने पॉपुलर रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि यह कॉफी विद करण का सातवां सीजन है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हो चुके हैं। लेकिन इसी बीच करण जौहर ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपने शो में दो बड़े स्टार को कभी नहीं बुलाना चाहेंगे। तो आइए जानते हैं कौन है ये दो सितारें?

karan johar

इन बड़े स्टार्स को शो में नहीं ला सकेंगे करण जौहर
गौरतलब है कि कॉफी विद करण अपने पहले सीजन से लेकर अब तक हमेशा चर्चा में रहा है। कई बार यह शो विवाद में भी आ चुका है। हालांकि दर्शक इसे काफी पसंद करते हैं। वही शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शिरकत कर चुके हैं। वही करण अक्सर इन सितारों से उनकी लव लाइफ से लेकर कई तरह के सवाल जवाब करते रहते हैं।

karan johar

अब इसी बीच करण जौहर ने बताया कि वह कभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो सितारों को अपने शो कॉफी विद करण का हिस्सा नहीं बना पाएंगे।

rekha

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने सेलिब्रिटी का नाम साझा करते हुए बताया कि, “मैं रेखा और आदित्य चोपड़ा को कभी भी ‘कॉफी विद करण’ में आने का न्योता नहीं दे सकूंगा। कुछ साल पहले मैंने अपने शो के लिए रेखा मैम से बात की थी। मैं रेखा मैम को ‘कॉफी विद करण’ में आने के लिए राजी नहीं कर सका। मुझे लगता है कि रेखा जी का अतीत एक शानदार मिस्ट्री है। उसके बारे में लोग न ही जाने तो बेहतर होगा।”

aditya chopra

आदित्य के बारे में करण ने कहा कुछ ऐसा
इसके अलावा आदित्य चोपड़ा के बारे में बातचीत करते हुए करण जौहर ने कहा कि, “मैं अपने मेंटोर आदित्य चोपड़ा को भी शो में नहीं ला सका। आदित्य चोपड़ा को मनाना बहुत चैलेंजिंग है। मुझमें आदित्य चोपड़ा से बात करने की हिम्मत नहीं है। मैं इतना भी हिम्मतवाला नहीं हूं।”

karan johar

बता दें, हाल ही में करण के शो में जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी पहुंचे। इससे पहले शो में मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हुए थे जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बातचीत की।

karan johar

बात की जाए करण जौहर की फिल्मों के बारे में तो जल्दी ही उनकी फिल्म ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होगी। इस फिल्म में उन्होंने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कास्ट किया है।

Back to top button