बॉलीवुड

कियारा को मेकअप मैन ने किया टच तो गाली गलौज करने लगे शाहिद कपूर, गुस्से से हुए लाल पीले – Video

साल 2019 में एक फिल्म आई थी करीब सिंह। इसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन साल बीत चुके हैं। इस बीच शाहिद और कियारा एक बार फिर मिले। लेकिन जब वह मिले तो बड़ा हंगामा हो गया। दरअसल कियारा एक शो के लिए अपना मेकअप करवा रही थी। लेकिन मेकअप मैन का कियारा को टच करना शाहिद को पसंद नहीं आया। वह वहाँ आकर गाली गलौज करने लगे।

कियारा को किया टच तो गुस्सा हो गए शाहिद

दरअसल शाहिद और कियारा हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे। शो के पहले एक मेकअप आर्टिस्ट कियारा का टचअप कर रहा था। तभी शाहिद कपूर वहाँ आ जाते हैं। उन्हें मेकअप बॉय का कियारा को छूना पसंद नहीं आता है। वह गुस्से में चिल्लाते हैं और बोलते हैं ‘किसने उसे टच किया..’। शाहिद का गुस्सा देख मेकअप बॉय वहाँ से भाग जाता है।

इसके बाद शाहिद कियारा को प्रीति कहकर पुकारते हैं। लेकिन जल्द ही उनकी हंसी छूट जाती है। कियारा भी समझ जाती है कि शाहिद कबीर सिंह फिल्म का सीन क्रीऐट कर मजे ले रहे हैं। फिर दोनों साथ में हंसने लगते हैं। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोगों को एक बार फिर शाहिद और कियारा को साथ देख बड़ा अच्छा लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहिद को थप्पड़ मारना चाहती थी कियारा

बताते चलें कि शाहिद और कियारा ने कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कई राज खोले। कियारा ने कबीर सिंह की शूटिंग का एक किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया कि सेट पर कुछ ऐसा हो गया था जिसके चलते उनका मन कर रहा था कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मार दे।

दरअसल शूटिंग का चौथा दिन ही था। और शाहिद और उनकी टीम ने उन्हें आठ घंटे इंतजार करवाया। इस इंतजार की वजह ये थी कि सभी इस बात पर बहस कर रहे थे कि शाहिद एक सीन में कौन से जूते पहनेंगे।

कियारा की ये बात सुनकर करण भी एक्ट्रेस की साइड लेते नजर आए। उन्होंने कहा कि यदि कोई उन्हें भी जूते का रंग डीसाइड करने के लिए आठ घंटे इंतजार करवाएगा तो उनका मन भी थप्पड़ मारने को करेगा। हालांकि ये बातें सुन रहे शाहिद कपूर की बोलती बंद की। वह बस इन बातों पर मंद मंद मुस्कुरा रहे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से करेगी शादी?

शो में कियारा ने ये भी बताया कि वे और सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे दोस्त से और बढ़कर है। इस पर शाहिद ने इशारा किया कि शायद दोनों इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं। वहीं करण ने चुटकी लेते हुए कहा कि कियारा और सिद्धार्थ के बच्चे बहुत अच्छे दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Back to top button