बॉलीवुड

माथे पर बिंदी, सिर पर दुपट्टा लेकर ज्वालामुखी मंदिर पहुंची यामी गौतम, भक्ति में दिखी लीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gauta) की शादी को एक साल से ऊपर हो गया है। उन्होंने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) 4 जून साल 2021 में गुपचुप शादी की थी। कोरोना काल होने के चलते शादी में दोनों के करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से यामि अपने पति के साथ बहुत घूम फिर रही है। हाल ही में (24 अगस्त, बुधवार) वह हिमाचल प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर आई। यहां उन्होंने मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए।

यामी ने पति संग मंदिर में किया यज्ञ

इस दौरान यामी के साथ उनके पति आदित्य धर और मां अंजली गौतम मौजूद थे। मंदिर में दर्शन के दौरान यामी ने अपने पति संग मां ज्वाला की यज्ञशाला में विशेष हवन यज्ञ भी किया। इतना ही नहीं यज्ञ समाप्त होने पर उन्होंने कन्या पूजन भी किया। यामी जैसी ही ज्वालामुखी मंदिर पहुंची तो फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आने लगे।

यामी गौतम ने मंदिर के अंदर कुछ शांतिपूर्ण समय बिताया। इस दौरान मंदिर अधिकारी विचित्र सिंह ठाकुर ने उन्हें मां ज्वाला की तस्वीर एवं चुनरी भेंट की। ज्वालामुखी मंदिर के बाद यामी शयन भवन, मोदी भवन, अकबर छत्र व योगिनी कुंड के दर्शन करने भी पहुंची। यहां उन्होंने विधिवत पूजा-अर्चना भी की।

सलवार सूट में दिखी बेहद प्यारी

बताते चलें कि हिमाचल प्रदेश यामी का होम टाउन है। वह मूल रूप से जिला बिलासपुर की हैं। ज्वालाजी में उनके ननिहाल हैं। इसलिए वह यहां अक्सर मां का आशीर्वाद लेने आती रहती हैं। शादी के बाद वह यहां पति संग पहली बार दर्शन को आई हैं। ज्वालामुखी मंदिर के अलावा यामी नैना देवी मंदिर भी पहुंची। यहां भी उन्होंने पति संग पूजा पाठ की।

इस दौरान यामी पिंक कलर के सूट में दिखाई दी। उन्होंने माता रानी के दरबार में सिर पर दुपट्टा ले रखा था। साथ ही माथे पर बिंदी भी लगा रखी थी। इस लुक में वह बेहद प्यारी दिखाई दी। दूसरी तरफ उनके पति आदित्य धर सफेद रंग के कुर्ता पजामा और काले रंग की जैकेट कैरी किए दिखाई दिए।

यामी और आदित्य ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी किया। यामी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा “अपनी देव भूमि हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर में मां का आशीर्वाद लिया।”

ऐसे हुई थी पति से मुलाकात

बता दें कि यामी और आदित्य की लव स्टोरी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर शुरू हुई। फिल्म में यामी लीड एक्ट्रेस थी तो आदित्य फिल्म के डायरेक्टर थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)


यामि ने ‘विकी डोनर’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिर वे ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’, A Thursday और दसवी जैसी फिल्मों में दिखाई दी।

Back to top button