राशिफल

Rashifal 25 August: मां लक्ष्मी की कृपा से 7 राशिवालों का बढ़ेगा मान सम्मान व यश, पढ़ें राशिफल

हम आपको गुरुवार 25 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 August 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

ईमानदारी आपको एक कठिन स्थिति को संभालने में मदद करेगी। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है। एक बार में एक ही कदम उठाएं। कठिन परिश्रम के बल पर आप दिन को बेहतर बनाने में प्रयासरत रहेंगे। जॉब करने वाले व्यक्ति जॉब में आनेवाली बाधाओं से परेशान रहेंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको अपने कामकाज में थोडा-सा और नियमित होने की जरूरत है। प्रॉपर्टी से संबंधित बिजनेस के स्टार्टअप के लिए लोन लेने का प्रयास करने वालों को सफल प्राप्त हो सकती है। खुदरा व्यापार में मुनाफा हाथ लगेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ तालमेल बनाकर चलें। अपनों को बेहतर तरीके से समझने का और अपनों के करीब आने का समय है। उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में यश कीर्ति मिलेगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज भाई की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा। कुछ बड़ी समस्या को हल करने का प्रयत्न कर सकते हैं। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। अचानक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। समय आपके लिए उचित साबित होने वाला है। मंदिर में इत्र दान करें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे। पारिवारिक क्लेश से बचें। परिवार के किसी अहम मुद्दे को लेकर घर में बहसबाजी हो सकती है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज दूसरों की सलाह पर ध्यान देना होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बनेगी। उच्चाधिकारी व बॉस का सम्मान करना होगा। उनके बताए गए कार्यों को सर्वप्रथम करें। ऑफिस में मीटिंग होती है तो उसके लिए आपको पूरी तैयारी करके रखनी होगी, क्योंकि कार्यों की समीक्षा हो सकती है। अचानक धन लाभ से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा । आप शेयर बाजार में निवेश कर सकते हैं, जिसमें आपको फायदा हो सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपके पारिवारिक रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में हमेशा ही दूसरों के भरोसे नहीं रहना चाहिए। कभी-कभी अपनी शर्तों पर काम करने की कोशिश करनी चाहिए। जीवनसाथी की सलाह मददगार साबित होगी। आपके साथी-सहयोगियों की आलोचना आपके प्रति बनी रह सकती है। स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए खेल-कूद या शारीरिक गतिविधियों में भाग लें। शत्रुओं को आपकी आलोचना करने का अवसर मिल सकता है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से आज छुटकारा मिलने वाला है। आजीविका के क्षेत्र में अवसर प्राप्त होंगे, ऐसे में कार्य में तेजी बनाएं रखनी होगी। कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करना होगा। मेडिकल से जुड़े लोगों को परमार्थी भाव के साथ लोगों की मदद करनी चाहिए। शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए। पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

पूरे दिन प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा। बिना सच्चाई जाने किसी बात या अफवाह को सुन कर कोई भी निर्णय ना लें। आपकी करुणा और उदारता कहीं-कहीं पर आपके लिए ही भारी पड़ सकती है। न्याय नीति या कानूनी दायरे में सफलता के लिए आपको ठोस युक्ति भरा प्लान तैयार करना होगा। कार्यक्षेत्र में आज आप कम बोलें और काम ज्यादा करें। महत्वपूर्ण फैसले आपको करने पड़ सकते हैं। वर्तमान समय आपके लिए उचित साबित होने वाला है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज काम काज ज्यादा रहेगा। कार्यक्षेत्र में मदद मिलेगी। आज अपने व्यक्तित्व में कुछ भावनात्मक बदलाव का अनुभव करेंगे। छात्र पढाई की अपेक्षा खेलकूद में अपना गौर केन्द्रित करेंगे। आपके अतीत का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और आपका समय यादगार रहेगा। जो लोग अपने व्यवसाय के लिए ब्याज मुक्त ऋण प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें अपनी मनचाही चीज मिलने में सफलता मिल सकती है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके नौकरी और बिजनेस के मामले सुलझ सकते हैं। उधार का पैसा आज मिल सकता है। आपकी बात से कोई नाराज हो सकता है। आज अपना काम बांटकर करें। आज जीवनसाथी के सेहत की चिंता रहेगी। आज आप विवादों से बचने की कोशिश करें। रक्त से संबधित रोग हो सकते हैं। जोखिम भरे सौदे करने से बचना होगा। स्टूडेंट्स को आशा अनुरूप परिणाम नहीं मिलेंगे। कार्यक्षेत्र और बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपको कुछ नई योजनाओं का प्रस्ताव मिलने के योग बन रहे हैं। नई प्लानिंग सफल रहेगी। अधूरे काम आज पूरे हो सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में किस्मत का साथ मिलेगा। ब्लड प्रेशर के मरीज सेहत का ध्यान रखें। माता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। संतान की ओर से मन दुखी हो सकता है। किसी बड़ी समस्या का हल सहज ही प्राप्त होगा। बेरोजगारी दूर करने की इच्छा पूर्ण होगी। अप्रत्याशित लाभ हो सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

पैसों को लेकर पार्टनर से अनबन होने के योग बन रहे हैं। मकान खरीदने की कोशिश सफल हो सकती है। प्रेमी के साथ अच्छा समय बीतेगा। कोई बड़ी परेशानी आज खत्म हो सकती है। कोई आपको धोखा दे सकता है। कानूनी दस्तावेज पर बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें। किसी के साथ विवाद हो सकता है। व्यवसाय में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। कई मामलों में आप बेहद व्यावहारिक रहेंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

अकेले लोग एक पसंदीदा साथी ढूंढ सकते हैं। आप ओजस्वी तेजस्वी बने रहेंगे। चारों तरफ आपकी सराहना होगी। आपके प्रेम की स्थिति मध्यम है, लेकिन व्यापारिक दृष्टीकोण से आप ठीक चल रहे हैं। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुचारु रूप से लाभ उठायेंगे। बच्चों की सेहत पर ध्यान दें। आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्यार के मामले में जोखिम लेना सही नहीं होगा।

आपने Rashifal 25 August 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 August 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 August 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button