विशेष

पिता के बाद मां ने भी छोड़ी दुनिया, अब ऐसी है सोनाली फोगाट की 15 साल बेटी की हालत

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर और विवादित शो ‘बिग बॉस-14’ में नजर आई कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता, टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट के निधन से हर कोई हैरान है। रिपोर्ट की मानें तो 42 साल की सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। बता दे सोनाली अपने पीछे 15 साल की बेटी को अकेले छोड़ गई है।

इतना ही नहीं बल्कि यूं कहें कि अब उनकी बेटी यशोधरा अनाथ हो गई है क्योंकि साल 2016 में यशोधरा के पिता यानी कि सोनाली फोगाट के पति की भी रहस्यमई हालत में फॉर्म हाउस पर उनकी मौत हो गई थी। आइए जानते हैं सोनाली फोगाट की बेटी के बारे में..

sonali phogat

बेटी के सबसे करीब थीं सोनाली फोगाट
सबसे पहले हम आपको ये बता दे कि सोनाली फोगाट फतेहाबाद की रहने वाली थी और उनकी शादी हिसार के संजय फोगाट से हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका यशोधरा रखा गया। इसी बीच साल 2016 में उनके पति संजय फोगाट की मौत हो गई। वह रहस्यमई परिस्थितियों में अपने फॉर्म हाउस पर पाए गए थे, वही उस वक्त सोनाली मुंबई में थी।

पति की मौत के बाद सोनाली अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही थी। यशोधरा के साथ उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी और वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और मस्ती भरे वीडियो साझा करती रहती थी। इसके अलावा सोनाली फोगाट ने जब बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया तब भी यशोधरा के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी थी।

sonali phogat

इस दौरान यशोधरा ने बताया था कि, “जब मां ने ‘बिग बॉस 14’ में आने का फैसला लिया तो मैं बहुत खुश थी।” यशोधरा ने ये भी बताया था कि, “जब उनकी मां ‘बिग बॉस’ में आ रही थीं, तब वे उनसे दूर रहने के लिए मानसिक रूप से तैयार थीं। मैं तैयार थी, क्योंकि मैं होस्टल में रह थी।”

sonali phogat

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं यशोधरा
बता दें, यशोधरा 11वीं की स्टूडेंट है, वह हॉस्टल में रहकर पढाई कर रही है। यशोधरा एक एक्ट्रेस बनना चाहती है, ऐसे में पढ़ाई के साथ-साथ वह एक्टिंग करियर पर भी फोकस कर रही है। वहीं सोनाली ने खुद ने हाल ही में बताया था कि, यशोधरा को फिल्म में काम मिला है।

sonali phogat

सोनाली ने कहा था, “यशोधरा को हाल ही में एक फिल्म में 14 साल की लड़की का रोल करने का ऑफर मिला है, जो लीड कैरेक्टर है और मैं इस फिल्म में उसकी मां का किरदार निभाऊंगी। मैंने उसके इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी। मार्च में उसके एग्जाम पूरे हो जाएंगे, उसके बाद हम इसकी शूटिंग करेंगे।”

sonali phogat

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभी यशोधरा को उनकी मां यानी कि सोनाली फोगाट की मौत की खबर नहीं दी गई है। वही सोनाली खुद एक मशहूर एक्ट्रेस थी जिन्होंने सीरियल ‘एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ और हरयाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक राजनेता भी थी।

Back to top button