विशेष

No Makeup लुक में नजर आई सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, सादगी ने जीता फैंस का दिल : Video

बिना मेकअप के भी हसीन दिखती हैं सारा तेंदुलकर, वायरल हुआ खूबसूरत Video

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। सारा की फैन फॉलोइंग भी एक्ट्रेस की तरह ही जबरदस्त है और लाखों लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अब इसी बीच सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सारा की खूबसूरती पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं सारा का लेटेस्ट वीडियो…

sara tendulkar

सादगी भरे अंदाज में नजर आई सारा
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा तेंदुलकर मुंबई के एक सलोन पहुंची हुई थी तभी उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया। बता दें इस दौरान सारा नो मेकअप लुक में नजर आई जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही उनके सादगी भरे अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींचा। इस दौरान सारा ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी करती नजर आई। जैसे ही सारा सलोन से बाहर आई तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और वह मुस्कुराती हुई कार में बैठ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस दौरान सारा का अंदाज देखने लायक था। वही उनका सादगी भरा लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दे सारा पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है वही फैंस भी सारा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

sara tendulkar

sara tendulkar

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह दुल्हन लुक में नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था। इससे पहले वह मराठी लुक में नजर आई थी जिसमें भी उन्हें काफी पसंद किया गया था। बता दें, सारा तेंदुलकर का जन्म 1997 को हुआ। उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर है।

sara tendulkar

शुभमन गिल को डेट कर रही है सारा?
बात की जाए सारा की निजी जिंदगी के बारे में तो इन दिनों उनका नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें, सारा और शुभमन गिल के अफेयर की शुरुआत उस दौरान हुई जब साल 2019 इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान शुभमन ने एक कार खरीदी थी जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की।

sara tendulkar

इस दौरान सारा तेंदुलकर ने उन्हें ‘बधाई हो’ कमेंट लिखा और हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया। ऐसे में शुभमन ने भी हार्ट वाला इमोजी शेयर करते हुए सारा का शुक्रिया अदा किया। लेकिन इसी बीच हार्दिक पांड्या ने दोनों के मजे लेते हुए ‘तुम्हारा स्वागत है शुभमन गिल ये सारा की तरफ से।’

sara tendulkar

बस इसके बाद से ही कयास लगाने लगे कि सारा और शुभमन के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। हालांकि इस मामले में ना तो कभी शुभमन ने कोई प्रतिक्रिया साझा की और ना ही कभी सारा तेंदुलकर ने कोई बयान दिया।

Back to top button