बॉलीवुड

सुनील ग्रोवर के बाद कृष्णा अभिषेक से हुआ कपिल शर्मा का झगड़ा? कॉमेडियन ने छोड़ा शो

अपनी शानदार कॉमेडी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरुआत से लेकर अब तक धमाकेदार रहा है। वही शो में नजर आ रहे कॉमेडियन को भी काफी पसंद किया गया। गौरतलब है कि कुछ दिनों से कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका था, हालांकि अब इसका नया सीजन आने वाला है।

लेकिन इसी बीच खुलासा हुआ है कि अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का लगाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। जी हां..कृष्णा अभिषेक जो ‘सपना’ के रोल से अपने दर्शकों को हंसाया करते थे, वही कृष्णा अब इस शो में नजर नहीं आएंगे। तो आइए जानते हैं कृष्णा अभिषेक इस शो से क्यों दूर हो रहे हैं ?

कपिल शर्मा से झगड़ा या कुछ और कारण ?

गौरतलब है कि एक समय पर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हुआ करते थे। उन्होंने इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, गुत्थी जैसे कई किरदार निभाए और इन किरदारों के जरिए उन्हें खूब पापुलैरिटी हासिल हुई। वही दर्शक भी इस किरदार को खूब पसंद करते थे, लेकिन कपिल शर्मा से झगड़े के कारण वह इस शो को छोड़ चुके हैं।

kapil sharma

अब इसी बीच कृष्णा अभिषेक ने भी शो को छोड़ने का मन बना लिया। ऐसे में लोग यह कयास लगा रहे हैं कि क्या कपिल शर्मा का कृष्णा अभिषेक से भी झगड़ा हो गया है। गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक कभी सपना के रोल में नजर आते थे तो कभी जैकी श्रॉफ यानी कि जग्गू दादा तो कभी वह धर्मेंद्र बनकर लोगों का दिल जीतते थे तो कभी जितेंद्र बनकर लोगों को हंसाया करते थे। लेकिन अब वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगे और इसके पीछे का कारण कपिल शर्मा से झगड़ा नहीं बल्कि उनका एग्रीमेंट बताया जा रहा है।

kapil sharma

इसलिए शो से बाहर हुए कृष्णा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कृष्णा अपनी फीस बढ़वाना चाहते हैं लेकिन शो मेकर्स इसके लिए तैयार नहीं है। ऐसे में कृष्णा अभिषेक ने इस शो से दूर होने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कृष्णा अभिषेक 1 एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए लेते हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपनी फीस में बढ़ानी चाही लेकिन मेकर्स इसके लिए तैयार नहीं हुए। ऐसे में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। हालांकि इसके पीछे असल वजह क्या है यह कोई नहीं जानता।

kapil sharma

वही कृष्णा अभिषेक की तरफ से भी अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि इससे पहले मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी शो को अलविदा कह चुकी है। वही शो के होस्ट कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि, “नया सीजन, नया लुक…द कपिल शर्मा शो जल्द आ रहा है।” अब देखना ये है कि, शो का नया सीजन कितना कमाल कर पाता है।

kapil sharma

Back to top button
?>